होम Mukh Samachar योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव ने किया पलटवार

योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव ने किया पलटवार

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे पर सियासी घमासान शुरू हो गया है। योगी के बिहार आने पर सबसे पहले विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने उनपर हमला बोला।

शेयर करें
तेजस्वी यादव

नई दिल्ली। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे पर सियासी घमासान शुरू हो गया है। योगी के बिहार आने पर सबसे पहले विपक्ष नेता तेजस्वी यादव ने उनपर हमला बोला। तेजस्‍वी ने कहा कि वह बिहार की धरती पर सांप्रदायिक सौहार्द नहीं बिगड़ने देंगे। उधर, अब जेडीयू ने भी तेजस्‍वी पर पलटवार किया है।

इसे भी पढ़ें: पहाड़ी राज्यों में जमकर हो रही है बर्फबारी, मैदानी इलाकों में भी गिरा तापमान

जनता दल (यूनाइटेड) ने आरजेडी को इसके लिए चिंता नहीं करने की नसीहत देते हुए इशारों में कहा कि एक तिहाड़ और एक होटवार जेल में हैं। दरअसल, जेडीयू नेता का इशारा आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद और आरजेडी के नेता एवं पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन की ओर था, जो रांची के होटवार और दिल्ली के तिहाड़ जेल में अलग-अलग मामलों में सजा काट रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: 2018 तेलंगाना चुनाव परिणाम: टीआरएस की बढ़त बरकरार, कांग्रेस पिछड़ी

बिहार दौरे पर आए योगी आदित्यनाथ की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात को लेकर तेजस्वी यादव ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, ‘नीतीश जी लाख कोशिश कर लें, हम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को बिहार में जहर नहीं उगलने देंगे और ना ही सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने देंगे। नीतीश जी, बिष्ट साहब को बता दीजिएगा, बिहार गुरु गोविंद सिंह, माता सीता, बुद्ध और महावीर की धरती है। यहां नफरती गुंडागर्दी नहीं चलेगी।’

इसे भी पढ़ें: 2018 म.प्र विधानसभा चुनाव: रुझानों में यह पार्टी मार रही है बाजी!

तेजस्वी यहीं नहीं रूके। एक अन्य ट्वीट में उन्होंने योगी आदित्यनाथ और नीतीश की तस्वीर के साथ लिखा, ‘खूब जमेगा रंग जब अयोध्या की तस्वीर थाम बैठेंगे दो यार। एक तरफ सत्ताधारी चाचा पलटूराम। दूसरी तरफ अनिष्टकारी नाम बदलूराम।’ तेजस्वी के ट्वीट किए जाने के तुरंत बाद जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने भी पलटवार किया। नीरज ने आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद और पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की तस्वीर के साथ ट्वीट कर लिखा, ‘यह जोड़ी साथ कब आएगी? एक तिहाड़ में, एक होटवार में। नीतीश जी के रहते तो उम्मीद नहीं ही है ।’

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें