होम Khabar-Hatke बिहार: उपेंद्र कुशवाहा का दावा, नीतीश कुमार नहीं बनना चाहते अगला सीएम

बिहार: उपेंद्र कुशवाहा का दावा, नीतीश कुमार नहीं बनना चाहते अगला सीएम

शेयर करें

नई दिल्ली। बिहार में सीट बंटवारे को लेकर हो रही बैठकों के दौर के बीच रालोसपा प्रमुख व केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाह ने एक नया खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब अगली बार बिहार के सीएम नहीं बनना चाहते। उन्होंने मुझे व्यक्तिगत तौर पर कहा है कि अब मैं और कितने दिनों तक मुख्यमंत्री के पद पर रहूंगा। 15 वर्षों का वक्त कुछ कम नहीं होता। अब मैं यह स्थान छोडऩा चाहता हूं।

इसे भी पढ़ें: बिहार: सीट बंटवारे को लेकर सस्पेंस जारी, बीजेपी से कुशवाह की बातचीत का नहीं निकला कोई हल

कुशवाहा बुधवार को राजधानी के रविंद्र भवन में रालोसपा के युवा संगठन युवा लोक समता द्वारा आयोजित देश के पहले गृहमंत्री सरदार बल्लभ भाई पटेल के जयंती समारोह का संबोधित कर रहे थे। उन्होंने दावा किया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जितना करीब से मैं जानता हूं उतना कोई और नहीं।

इसे भी पढ़ें: बिहार सीटों को लेकर आज अमित शाह से मुलाकात करेंगे उपेंद्र कुशवाह

पहले दो सवाल का जवाब, फिर देंगे हर कुर्बानी

उन्होंने कहा कि फिलहाल एनडीए के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे को लेकर कोई फैसला नहीं हुआ है। हम एनडीए में हर तरह की कुर्बानी देने को तैयार हैं। साथ ही उन्होंने फिर दोहराया कि जब जरूरत पड़ती है तब रालोसपा से कुर्बानी की उम्मीद करने वाले फायदे के वक्त रालोसपा को हिस्सेदारी क्यों नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि मुझसे मेरे ही दल के नेता व कार्यकर्ता इस सवाल का जवाब मांग रहे हैं। पहले मुझे अपने इस सवाल का जवाब चाहिए। तब मैं एनडीए के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार हूं।

इसे भी पढ़ें: मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस: मंजू वर्मा के पति ने किया सरेंडर

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें