होम Mukh Samachar बिहार सीटों को लेकर आज अमित शाह से मुलाकात करेंगे उपेंद्र कुशवाह

बिहार सीटों को लेकर आज अमित शाह से मुलाकात करेंगे उपेंद्र कुशवाह

शेयर करें

नई दिल्ली। बीजेपी, जेडीयू और एनडीए में 50-50 का मुकाबला तय होने के बाद अबएक और सहयोगी दल आरएलएसपी से बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से बातचीत कर सकते हैं। उपेंद्र कुशवाह 4 दिनों के बिहार दौरे के बाद सोमवार शाम दिल्ली रवाना हो गए। आज दोपहर वो अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। क्योंकि इसके बाद अमित शाह गुजरात के लिए रवाना हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: जानलेव बनी हवा: 1 साल में प्रदूषण से 1 लाख बच्चों की मौत

आपको बता दें कि, पिछले लोकसभा चुनाव में उपेंद्र कुशवाह की पार्टी ने लोकसभा की 3 सीटों पर चुनाव लड़ा था। इसी आधार पर इस बार पार्टी इतने ही सीटों का दावा एनडीए में कर रही है। सीटों को लेकर भले ही आरएलएसपी बीजेपी पर दबाव बना रही हो, लेकिन उनके पास विकल्पसीमित हैं। आरएलएसपी नेता सम्मानजनक समझौते नहीं होने पर अन्य विकल्प की बात लगातार कर रहे हैं। मगर वास्तविकता इसके उलट है। तेजस्वी यादव भले ही खुले तौर पर कुशवाहा को महागठबंधन में आने को लेकर ऑफर दे रहे हों, लेकिन उनके लिए महागठबंधन की राह आसान नहीं है। सीटों को लेकर महागठबंधन में खुद ही मारामारी है। सूत्रों के मुताबिक कुशवाहा महागठबंधन में 6 सीटों की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी मांग पूरी होने वाली नहीं है।

इसे भी पढ़ें: चौथी बार भी अपने गढ़ से चुनाव लड़ेंगी वसुंधरा राजे

बीजेपी और जेडीयू में सीटों की सहमति को लेकर पिछले दिनों उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि 50-50 के फार्मूले का कोई अंत नहीं है। यह 5-5 सीट या 10-10 सीट भी हो सकता है. जब तक कुछ तय नहीं होता है तब तक कुछ बोलना कैसे संभव है?

इसे भी पढ़ें: दिल्लीवालों की बढ़ी मुश्किलें, 3700 बसों पर लगा ब्रेक, हड़ताल पर बैठे डीटीसी कर्मचारी

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें