होम Mukh Samachar तेजप्रताप यादव ने सुशील मोदी से मिलकर शादी में आने का दिया...

तेजप्रताप यादव ने सुशील मोदी से मिलकर शादी में आने का दिया निमंत्रण

शेयर करें
तेजप्रताप यादव

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को है। इस मौके को खास बनाने के लिए लालू परिवार की ओर से कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। इन सब के बीच तेजप्रताप यादव ने अपने अपने धुर-राजनीतिक विरोधी बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मिलकर उन्हें अपनी शादी में आने का निमंत्रण दिया है। तेजप्रताप यादव और उनके होने वाले ससुर चंद्रिका राय खुद आमं‍त्रण कार्ड सुशील मोदी के घर पहुंचे। शादी का कार्ड देने के बाद तेजप्रताप ने ट्वीट किया कि बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी को अपने विवाह का निमंत्रण दिया। लाख राजनीतिक और मनुवादी विद्वेष हम पर थोपी जाए, हम बहुजन समाज के लोग कृष्ण के वंशज हैं। हमारा दिल बहुत बड़ा है। इसमें सब के लिए जगह है।

सुशील मोदी को निमंत्रण देने के बाद मीडिया से बात करते हुए हुए तेजप्रताप यादव ने कहा है कि राजनीति अपनी जगह है और सामाजिकता अपनी जगह। ये शादी का माहौल है। ऐसे में मैं उनको कार्ड देने आया। मोदी जी ने मेरे विवाह में आने का वादा किया है।
वही दूसरी ओर शादी कार्ड मिलने के बाद उप-मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि वे इस शादी में जरुर जायेंगे। इससे पहले भी वे लालू प्रसाद की पुत्रियों की शादी में जाते रहे हैं। तेजप्रताप यादव की शादी चंद्रिका राय जी की बेटी से हो रही है। सभी से मेरा पुराना संबंध है। खुशी की बात है कि बिहार के दो राजनैतिक घरानों के बीच रिश्ता हो रहा है।

यह भी पढ़ें-8 मई को आनंद आहूजा के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी अभिनेत्री सोनम कपूर

गौरतलब है कि तेजप्रताप की शादी 12 मई को बिहार के पूर्व मुख्य मंत्री दारोगा प्रसाद राय की पौत्री और बिहार की महागठबंधन सरकार में मंत्री रहे मौजूदा विधायक चंद्रिका राय की बड़ी बेटी ऐश्वर्या राय के साथ होगी। दोनों की सगाई 18 अप्रैल को पटना के होटल मौर्या में हुई थी।
बता दे कि तेजप्रताप की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों की लिस्ट तय हो चुकी है। इस शादी में करीब पांच हजार मेहमानों के शामिल होने की संभावना है।

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें