होम Mukh Samachar बिहार: चिराग पासवान के बाद अब सुशील मोदी ने किया कुशवाह से...

बिहार: चिराग पासवान के बाद अब सुशील मोदी ने किया कुशवाह से किनारा

शेयर करें

नई दिल्ली। बिहार की राजनीति में दिन पर दिन अलग ही रं देखने को मिल रहे हैं। लेकिन मुद्दा हमेशा एक ही रहता है, सीट बंटवारा। सीट बंटवारा वहां का एक अहम मुद्दा और चर्चा का विषय बन गया है। लेकिन आज सीट नहीं बल्कि उपेंद्र कुशवाह सुर्खियों में छाए हुए हैं। उन्होंने हाल ही में सीएम नीतीश कुमार पर अपने लिए नीच शब्द के प्रयोग का आरोप लगाया था। जिसके बाद राजग में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है।

इसे भी पढ़ें: नहाय-खाय के साथ शुरू हुआ छठ का त्योहार, पूजन सामग्री से सजे बाजार

इस मामले में लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष चिराग पासवान के बाद भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी कुशवाहा से किनारा कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: … नहीं रहे केंद्रीय मंत्री अंनत कुमार, पीएम ने जताया शोक, झुका रहेगा राष्ट्रीय ध्वज

सुशील मोदी बोले: नीतीश ने किसी को नहीं कहा नीच

सुशील मोदी ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार ने कभी किसी नेता के लिए ‘नीच’शब्द का प्रयोग नहीं किया। सुशील मोदी ने लिखा है कि वे उस कार्यक्रम में मौजूद थे। उन्‍होंने आगे लिखा है कि जान बूझ कर कुछ लोग शहीद बनने की कोशिश कर रहें हैं , लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिलेगी।

इसे भी पढ़ें: 2019 चुनाव: चिराग की चुप्पी और उपेंद्र कुशवाह की नाराजगी से एनडीए में फंसा सीट बंटवारे का मुद्दा

क्या था मामला

विदित हो कि बीते दिनों एक कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार से उपेंद्र कुशवाहा द्वारा उनके बारे में दिये गये वक्तव्य पर प्रतिक्रिया मांगी गयी तो उन्होंने कहा कि सवाल-जवाब का स्तर इतना नीचे नहीं ले जाइए। इसपर रालोसपा सुप्रीमो उपेंद्र कुशवाहा ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार ने उन्‍हें ‘नीच’ कहा है।

इसे भी पढ़ें: बिहार से भागा भूत, सूबे के हर घर तक पहुंची बिजली: नीतीश कुमार

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें