सूरत का हीरा कारोबारी इस बार 600 वर्कर को देगा यह दिवाली तोहफा

    शेयर करें

    नई दिल्ली। हर साल दिवाली पर डायमंड करोबारी सावजी भाई ढोलकिया अपने कर्मचारियों को महंगे तोहफे देते हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है। उन्होंने इस बार अपने कर्मचारियों को कार गिफ्ट करने का मन बनाया है। यह कार उनके कपंनी में काम करने वाले 600 कर्मचारियों को मिलेगी। जिसकी चाभी खुद सवाजी भाई ढोलकिया अपने हाथों से उन कर्मचारियों को देंगे।

    इसे भी पढ़ें: बिहार 2019 लोकसभा चुनाव: एनडीए में हो चुका है सीटों का बंटवारा, जेडीयू

    इसी कंपनी की एक दिव्यांग महिला कर्मचारी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में कार की प्रतीकात्मक चाभी सौंपेंगे, इस दौरान पीएम मोदी सूरत के डायमंड वर्करों को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संबोधित भी करेंगे।

    इसे भी पढ़ें: बिहार में मचा सियासी घमासान, कुख्यात अपराधी के साथ दिखाई दिए तेजस्वी यादव

    पिछले कई सालों से सावजी भाई दिवाली पर अपने कर्मचारियों को एक से बढ़कर एक महंगी चीजें गिफ्ट करते आए हैं। जिसमें कारें, मकान और ज्वैलरी जैसी बेशकीमती तोहफे हैंइसी साल सावजी भाई ढोलकिया ने अपनी कंपनी के मुख्य पदों पर कार्यरत तीन कर्मचारियों को मर्सिडीज कार गिफ्ट कर सबको चौंका दिया था। हीरा कारोबारी ने कर्मचारियों को GLS 350D मर्सिडीज कार दी थी, जिसकी ऑन रोड कीमत एक करोड़ तीन लाख रुपये के आसपास है।

    इसे भी पढ़ें: समुद्र पर बना दुनिया का सबसे लंबा पुल, देखें तस्वीरें

    सावजी भाई ढोलकिया का कहना है कि कर्मचारियों की मेहनत और लगन की वजह से ही उनकी कंपनी आज इस मुकाम तक पहुंच पाई है। इसलिए उन्हें भुलाया नहीं जा सकता है। कर्मचारियों के लिए कुछ करने से जो खुशी मिलती है उसकी कोई सीमा नहीं है।

    इसे भी पढ़ें: खराब तबीयत के कारण पटना के एम्स में भर्ती हुए सीएम नीतीश कुमार, चल रहा है चेकअप

    Loading...

    कोई जवाब दें

    कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
    कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें