होम Mukh Samachar नीतीश कुमार से मिलेंगे शाह, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चा

नीतीश कुमार से मिलेंगे शाह, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पहले जेडीयू और बीजेपी ने अपने-अपने नेताओं और प्रवक्ताओं से लोकसभा चुनाव में सीटों के बटवारे से जुड़े मसले पर किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं करने को कहा है।

शेयर करें

पटना। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के दौरे से पहले जेडीयू और बीजेपी ने अपने-अपने नेताओं और प्रवक्ताओं से लोकसभा चुनाव में सीटों के बटवारे से जुड़े मसले पर किसी भी तरह की बयानबाजी नहीं करने को कहा है।

इसे भी पढ़ें: पांच दिनों से हो रही बारिश से मुंबई बेहाल, लोगों का हुआ ये हाल

अमित शाह से होगी नीतीश कुमार की मुलाकात

अमित शाह अपने दो दिवसीय बिहार दौरे पर 12 जुलाई को पटना पहुंचने वाले हैं। इसी दिन अमित शाह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात करेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस मीटिंग में 2019 लोकसभा चुनाव में सीटों के बंटवारे को लेकर चर्चा हो सकती है। इस मुलाकात से पहले बीजेपी और जेडीयू के नेताओं को आदेश दिया गया है कि वो इस मुद्दे पर किसी से भी कोई भी चर्चा ना करे। गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी और जेडीयू के बीच सीटों के तालमेल और राज्य में कौन बड़ा भाई है, इन मुद्दों को लेकर पिछले एक महीने से जमकर बयानबाजी हो रही है।

इसे भी पढ़ें: बुराड़ी कांड का एक और राज आया बाहर, पढ़ें यहां

एक तरफ जहां जेडीयू खुद को बड़ा भाई बताकर इस बात का ऐलान कर रही थी कि बिहार में लोकसभा चुनाव नीतीश कुमार के चेहरे को आगे रखकर लड़ा जाएगा, वहीं बीजेपी ने भी खुद को छोटा भाई मानने से इनकार कर दिया था। दोनों दलों की बयानबाजी के दौरान जेडीयू ने यहां तक कह दिया था कि साल 2009 के लोकसभा चुनाव के फॉर्मूले पर चलते हुए उन्हें 40 में से 25 सीट लड़ने के लिए मिलनी चाहिए। जेडीयू ने यह भी कहा था कि अगर बीजेपी नहीं मानती है, तो वह 40 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है।

इसे भी पढ़ें: हेयर कट कराते हुए नम हुई सोनाली की आंखें, तस्वीरें हुईं वायरल

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें