होम Entertainment मुल्क का ट्रेलर रिलीज, इस अवतार में दिखाई देंगे ऋषि कपूर

मुल्क का ट्रेलर रिलीज, इस अवतार में दिखाई देंगे ऋषि कपूर

ऋषि कपूर की आने वाली फिल्म मुल्क का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एक ऐसे मुस्लिम परिवार के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है, जिसपर आतंकियों को पनाह देने का आरोप लगता है।

शेयर करें

मुंबई। ऋषि कपूर की आने वाली फिल्म मुल्क का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में एक ऐसे मुस्लिम परिवार के संघर्ष की कहानी को दिखाया गया है, जिसपर आतंकियों को पनाह देने का आरोप लगता है। जिसके खिलाफ वो कोर्ट में लड़ाई लड़ते हैं, साथ ही साथ उस समाज के खिलाफ भी जो उन्हें आतंकवादी समझता है।

इस फिल्म में जितनी अहम भूमिका ऋषि कपूर निभा रहे हैं, उतनी ही अहम भूमिका तापसी पन्नू भी निभा रही है, वो एक बार फिर कोर्ट ड्रामा का हिस्सा होंगी। मगर इस बार वो पीड़ित महिला की बनकर नहीं बल्कि एक तेज-तर्रार वकील के रूप में आएंगी। ट्रेलर के शुरूआत में बस में एक टेरररिस्ट अटैक होता दिखाया गया है। इसके बाद सीन में प्रतीक बब्बर की एंट्री होती है, जिन्हें मामले के मुख्य आरोपियों में से एक के रूप में दिखाया गया है।

फिल्म में प्रतीक की भूमिका कैसी होगी उसकी एक हल्की सी छवि तब देखने को मिलती है जब पिता (ऋषि कपूर) द्वारा घर आने की गुजारिश किए जाने पर प्रतीक कहते हैं ”अभी नहीं आ सकेंगे। हम अपने मजहब के लिए लड़ाई पर निकले हैं। खुदा हाफिज” फिल्म में ऋषि  कपूर एक सशक्त किरदार प्ले कर रहे हैं।

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें