Mukh Samachar सचिन पायलट ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल

सचिन पायलट ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ के सीएम को लेकर फैसला टाल दिया गया है। क्योंकि वह इस विषय पर पार्टी नेताओं से और चर्चा करना चाहते हैं।

sachin pilot

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजस्थान और छत्तीसगढ़ के सीएम को लेकर फैसला टाल दिया गया है। क्योंकि वह इस विषय पर पार्टी नेताओं से और चर्चा करना चाहते हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कांग्रेस अध्यक्ष ने राजस्थान के सीएम पद के दावेदारों अशोक गहलोत और सचिन पायलट के साथ कई बैठकें की। लेकिन उनके बीच कोई सहमति नहीं बन पाई है।

इसे भी पढ़ें: योगी आदित्यनाथ के बिहार दौरे पर तेजस्वी यादव ने किया पलटवार

बता दें कि पायलट ने राजस्थान में मुख्यमंत्री पद के लिए दावा किया है। राहुल गांधी के निवास के बाहर पायलट के समर्थकों ने उनके समर्थन में नारे भी लगाए। राहुल गांधी ने देर शाम पार्टी के केंद्रीय पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे के साथ बैठक की। खड़गे ने कहा कि अंतिम निर्णय पर पहुंचने से पहले शुक्रवार को प्रदेश नेताओं के साथ बैठक होगी।

इसे भी पढ़ें: पहाड़ी राज्यों में जमकर हो रही है बर्फबारी, मैदानी इलाकों में भी गिरा तापमान

बहरहाल, सूत्रों का कहना है कि कांग्रेस पार्टी राजस्थान में सरकार बनने पर दो बार के मुख्यमंत्री रहे अशोक गहलोत पर दांव लगाने जा रही थी, काफी कुछ तय हो गया था, लेकिन ऐन मौके पर पायलट समर्थकों ने राहुल के सामने ऐसी तस्वीर पेश की, जिसके बाद पेंच और फंस गया।

इसे भी पढ़ें: 2018 तेलंगाना चुनाव परिणाम: टीआरएस की बढ़त बरकरार, कांग्रेस पिछड़ी

आजतक को सचिन पायलट के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 7 अहम मुद्दों पर राहुल गांधी के सामने सचिन ने अपना पक्ष रखा। इसके बाद ही राहुल के दरबार में मामले को एक दिन के लिए टाल दिया गया वरना गहलोत तो सीएम बनने की हरी झंडी लेकर जयपुर जाने के लिए दिल्ली एयरपोर्ट पर बोर्डिंग पास तक ले चुके थे। लेकिन आखिरी मौके पर गहलोत और सचिन दोनों को दिल्ली रुकने को कह दिया गया।

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें