होम Mukh Samachar राजस्थान में गरजे राहुल, कहा- गली-गली में शोर है, देश का चौकीदार...

राजस्थान में गरजे राहुल, कहा- गली-गली में शोर है, देश का चौकीदार चोर है

शेयर करें

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरूवार को मेवाड़ के डुंगरपुर पहुंचे। वहां उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और जनता को संबोधित किया। उन्होंने कहा, कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ है। ये कार्यकर्ता लाठी खाते हैं, डंडडे खाते हैं, लेकिन टिकट कोई और आकर ले जाता है। राहुल ने कहा कि, कि अब कांग्रेस पहले ही तय करेगी की उम्मीदवार कौन होगा और इश बार पैराशूट को काटने का काम मैं खुद करुंगा।

इसे भी पढ़ें: जेडीयू ने रखी बीजेपी के सामने 17 सीटों की मांग!

डेढ़ महीने में दूसरी बार राजस्थान के दौरे पर आए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज मेवाड़ में प्रधानमंत्री वसुंधरा राजे और राजस्थान सरकार पर जमकर बरसे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि गली-गली में शोर है देश का चौकीदार चोर है। बार-बार इस नारे को दोहराया राहुल गांधी ने और भीड़ भी इस नारे को दोहराने लगी। राहुल गांधी ने राफेल डील को बताते हुए यह नारा लगाया और जनता के बीच एक बार फिर से राफेल डील को समझाया।

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना: झूठी शान के कारण पिता ने उजाड़ी बेटी की दुनिया, पति की करवाई हत्या

राहुल गांधी ने कहा कि इस बार राजस्थान की जनता यह तय कर चुकी है कि कांग्रेस को जीताना है। चाहे राजस्थान में किसी को लेकर आएं मोदी को लेकर आएं या फिर सिंधिया जी के भरोसे लड़ें या फिर उनके पैसे के भरोसे लड़े ,लेकिन यह जीत नहीं सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: मुंबई से जयपुर जा रही जेट एयवेज की फ्लाइट में सवार यात्रियों के नाक-कान से निकलने लगा खून, जानें क्यों

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें