होम Mukh Samachar राजस्थान में आज राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, लगातार करेंगे जनसभाएं

राजस्थान में आज राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, लगातार करेंगे जनसभाएं

शेयर करें

नई दिल्ली। राजस्थान में होने वाले चुनाव की सरगर्मी साफ दिखाई देने लगी है। जिसका एक नजारा आज दिखाई देगा। क्योंकि आज राहुल गांधी दो दिवसीय दौरे पर राजस्थान जा रहे हैं। जहां वो वसुंधरा राजे के गढ़ झालावाड़ में जनसभा करेंगे। इसके बाद वह कोटा तक रोड शो के अलावा सीकर में भी जनसभा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: खराब तबीयत के कारण पटना के एम्स में भर्ती हुए सीएम नीतीश कुमार, चल रहा है चेकअप

कोटा में गुजारेंगे रात

राहुल गांधी आज की राज कोटा में बिताएंगे, जिसके बाद वो गुरूवार को कोट में महिला कांग्रेस के राज्य स्तरीय सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह सीकर की ओर रवाना हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: इस रात बरसेगा चंद्रमा से अमृत

वसुंधरा का गढ़

मुख्मयंत्री वसुंधरा राजे झालावाड़ जिले की झालरापाटन सीट से विधायक हैं और उनके बेटे दुष्यंत सिंह झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से सांसद हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने दोनों ही जिलों की सभी 10 सीटों पर जीत दर्ज की थी। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने कहा, ‘झालावाड़ में कांग्रेस बहुत अच्छी स्थिति में है। प्रतिपक्ष नेता रामेश्वर डूडी के साथ मैंने दस माह पहले यहां किसान न्याय यात्रा निकाली थी, राहुल गांधी की यात्रा से यहां पार्टी और मजबूत होगी।’

इसे भी पढ़ें: बिहार सरकार का राज्यकर्मियों को तोहफा, दो फीसदी बढ़ा महंगाई भत्ता

पायलट ने कहा कि हाड़ौती के इलाके का किसान बदहाल है और राज्य में किसान आत्महत्या के लगभग आधे मामले इसी क्षेत्र से हैं, लोगों में मुख्यमंत्री व मौजूदा सरकार के प्रति भारी नाराजगी है।

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें