होम Mukh Samachar रेलवे टेंडर घोटाला: कोर्ट में पेश हुए राबड़ी और तेजस्वी, 20 दिसंबर...

रेलवे टेंडर घोटाला: कोर्ट में पेश हुए राबड़ी और तेजस्वी, 20 दिसंबर को लालू की होगी पेशी

शेयर करें

नई दिल्ली। लालू यादव के परिवार की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं। एक ओर तेजप्रताप की शादी का टूटना, वहीं लालू की बिगड़ती तबीयत। वहीं आज रेलवे टेंडर घोटाले को लेकर राबड़ी देवी और तेजस्वी की दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी हुई, कहा जा रहा था कि, रेलवे टेंडर घोटाला मामले लालू प्रसाद यादव की वीडियो कॉन्फेंसिंग के जरिए आज अदालत में पेशी होगी। लेकिन खराब तबियत की वजह से आज उनकी पेशी नहीं हुई।

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी यादव ने लगाया सीएम नीतीश कुमार पर आरोप, कही ये बात

कोर्ट ने मामले में अगली सुनवाई की तारीख 20 दिसंबर मुकर्रर की है। कोर्ट ने कहा है कि 20 दिसंबर को तेजस्वी-राबड़ी के साथ ही लालू यादव को भी कोर्ट में पेश होना होगा। बता दें कि लालू यादव का इलाज रांची के रिम्स अस्पताल में चल रहा है। उनकी तबियत लगातार खराब चल रही है। डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य का लगातार परीक्षण कर रहे हैं। लालू को खाने में परहेज करने को कहा गया है।

इसे भी पढ़ें: एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा की जल्द होगी एग्जिट, सीट शेयरिंग का नया फॉर्मूला तय!

ये है रेलवे टेंडर घोटाला मामला

सीबीआई के मुताबिक, रेल मंत्री रहते लालू प्रसाद ने 2005-06 में कोचर बंधुओं को आईआरसीटीसी के रांची और पुरी के होटल लीज पर दिलाए थे। इसके बदले पटना में तीन एकड़ जमीन ली थी। उसी मामले में ये केस चल रहा है और इस केस में राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव को भी आरोपी बनाया गया है।

इसे भी पढ़ें: आज बिहार दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें