होम Popular Posts जब किताबें खरीदने दुकान पहुंचे राष्ट्रपति, देश वासियों ने बांधे तारीफ के...

जब किताबें खरीदने दुकान पहुंचे राष्ट्रपति, देश वासियों ने बांधे तारीफ के पूल

शेयर करें
Ramnath kovind
image source-twitter

देश के महामहिम, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने एक बार सबका दिल जीत लिया है। बात तब की है जब राष्ट्रपति कोविंद बिना किसी सुचना के शिमला के एक किताब की दुकान पर पहुंचे। राष्ट्रपति यहां अपने पोते-पोतियों के लिए किताबें खरीदने पहुंचे थे। एक बार तो दूकान पर राष्ट्रपति को देख, दुकानदार और दुकानदार के ग्राहक चौक गए।

यह भी पढ़ें – बिहार के नायक: खुशबू के हौसले से 9 साल की बच्ची की जिंदगी हुई रौशन

राष्ट्रपति ने खुद ट्वीट कर इस बारे में बतलाया है। राष्ट्रपति ने ट्वीट किया कि ‘अपने पोते-पोती को शिमला में एक किताबों की दूकान में लेकर गया; गर्मी की छुट्टियों में उनके पढ़ने के लिए किताबें ख़रीदीं। हमारे देश में डिजिटल पेमेंट को अपनाने में हो रही बढ़ोतरी को देख कर खुशी हुई’।

यह भी पढ़ें – बिहार के शरबत गर्मी में हैं कूल, पीजिये और टेंशन जाइये भूल

यह भी पढ़ें – पत्नी श्रीदेवी की फैन का अनोखा अंदाज देख भावुक हुए बोनी कपूर

शिमला के एक दुकान में राष्ट्रपति के किताबें खरीदने का एक वीडियो भी “president Of india” @rashtrapatibhvn के ट्विटर अकाउंट पर डाला गया है। वीडियो में दिख रहा है कि राष्ट्रपति अपने पोते-पोतियों के साथ एक आम नागरिक की तरह किताब की दुकान में मौजूद हैं। वो खुद किताबें देख रहे हैं और खरीद रहे हैं। किताबें खरीदने के बाद राष्ट्रपति खुद डिजिटल तरीके से बिल पेमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें – शौचालय के लिए मंगलसूत्र गिरवी, बिहार की एक सच्ची कथा

ट्विटर पर इस विडियों को देखने के बाद देश के कोने-कोने से अलग-अलग प्रतिक्रियाये ट्विट की जा रही है। आलोक कुमार झा कहते है, जीवन में पहली बार ,मेरे देश की ऐसी तस्वीर देख रहा हूँ। गौरवान्वित महसूस कर रहा हूँ खुद पर और अपने देश पर.. नमन आपको आदरणीय आपने देश को एक नई दिशा दिखाई। राजन सिंह कहते है, आदरणीय महामहिम राष्ट्रपति जी,आपने एक मिशाल दी है देशवासियों को और पूर्व राष्ट्रपतियों को भी। हम सबको आप पर गर्व है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें