होम Mukh Samachar आज बिहार दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

आज बिहार दौरे पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, इन कार्यक्रमों में करेंगे शिरकत

शेयर करें
Ramnath kovind
image source-twitter

नई दिल्ली। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद आज बिहार दौरे पर हैं। वह समस्तीपुर जिले में स्थित डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविघालय और पटना के एनआईटी के दीक्षांत समारोह में शिरकत करेंगे।

इसे भी पढ़ें: महिला के पेट में मिला चूड़ी, कंगन सेफ्टी पिन और मंगलसूत्र

इन समारोह के लिए राष्ट्रपति पौने दस बजे सेना के विशेष विमान से पटना पहुंच चुके हैं। जहां से वो समस्तीपुर के पूसा में स्थित डॉ. राजेंद्र प्रसाद केंद्रीय कृषि विश्वविघालय पहुंचे। इस कार्यक्रम के बाद वो शाम चार बजे पटना के लिए रवाना हो जाएंगे। उनके इन सभी कार्यक्रमों में उनके साथ नीतीश कुमार मौजूद रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: ये लड़की पीती है लड़को का खून, बॉयफ्रेंड इस तरह करता है इच्छा पूरी

एनआईटी पटना का आठवां दीक्षांत समारोह गुरुवार को ज्ञान भवन में शाम चार बजे आयोजित किया जायेगा। इस मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मुख्य अतिथि के रूप में छात्र-छात्राओं को गोल्ड मेडल प्रदान करेंगे।

इसे भी पढ़ें: बिहार: चिराग पासवान के बाद अब सुशील मोदी ने किया कुशवाह से किनारा

समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में राज्यपाल लालजी टंडन व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे और छात्र-छात्राओं को संबोधित करेंगे। विज्ञान ‌एवं तकनीकी मंत्री जयकुमार सिंह भी कार्यक्रम में आमंत्रित हैं। इस मौके पर यूजी, पीजी व पीएचडी के कुल 736 छात्र-छात्राओं को डिग्री प्रदान की जायेगी। वहीं दस छात्र-छात्राओं को राष्ट्रपति गोल्ड मेडल प्रदान करेंगे। एनआईटी के निदेशक प्रो पीके जैन अतिथियों का स्वागत करेंगे।

इसे भी पढ़ें: नहाय-खाय के साथ शुरू हुआ छठ का त्योहार, पूजन सामग्री से सजे बाजार

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें