होम Mukh Samachar बिहार में फिर शुरू हुई पोस्टर वॉर: तेजस्वी बने राम, नीतीश को...

बिहार में फिर शुरू हुई पोस्टर वॉर: तेजस्वी बने राम, नीतीश को दिखाया रावण

शेयर करें

नई दिल्ली। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव का असर बिहार में साफ दिखाई दे रहा है। हर कोई अपने विरोधी को हराने की तैयारी में लगा हुई है। जिसकी एक झलक दिखाई दी विजयादशमी के लिए बनाए गए पोस्टर में। जिसमें आरजेडी नेता तेजस्वी यादव राम के रुप में दिखाई दे रहे है, वहीं नीतीश को दस सिरों वाले रावण के रुप में दिखाया गया है।

इसे भी पढ़ें: सबरीमाला मामला: नहीं मिली महिलाओं को मंदिर में एंट्री, कई जगह लगी धारा 144

राजनीति में अकसर विरोधी पार्टी निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती, यही कारण है कि कांग्रेस और आरजेडी ने अपने विरोधियों पर निशाना साधने के लिए पोस्टर का सहारा लिया है।

इसे भी पढ़ें: कुछ देर के लिए दुनियाभर में ठप होने के बाद दोबारा शुरू हुआ यूट्यूब

पटना में आरजेडी द्वॉरा लगाए गए पोस्टर को लेकर विवाद शुरू हो गया है। आरजेडी के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय के ठीक सामने लगे एक पोस्टर में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को 10 सिर वाले रावण के रूप में दिखाया गया है, जबकि इसी पोस्टर में तेजस्वी यादव को राम की भूमिका में दिखाया गया है।

इसे भी पढ़ें: सबरीमाला मंदिर: मंदिर जा रही महिलाओं को लोगों ने रोका, जोरदार प्रदर्शन जारी

आरजेडी के प्रदेश उपाध्यक्ष और प्रवक्ता आनंद यादव की तरफ से लगाए गए इस पोस्टर के पर आरजेडी के सभी प्रमुख नेताओं की तस्वीरें हैं, वहीं पोस्टर में दोहे के अंदाज में ‘जब-जब रावण ने अत्याचार किया है, तब-तब एक राम ने जन्म लिया है’ लिखा गया है।

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें