होम Mukh Samachar पटना में कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार पर युवक ने फेंकी चप्पल,...

पटना में कार्यक्रम के दौरान नीतीश कुमार पर युवक ने फेंकी चप्पल, गिरफ्तार

शेयर करें

नई दिल्ली। बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर एक कार्यक्रम के दौरान चप्पल फेंकी गई। अचानक हुई इस घटना के बाद सीएम के सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली ट्रिपल मर्डर केस: बेटे ने रची थी मां-बाप और बहन की हत्या की साजिश

बता दें कि, गुरुवार को बापू सभागार में जदयू छात्र संगम चल रहा है, जिसमें पूरे बिहार से बड़ी संख्या में छात्र आये हुए हैं। इस कार्यक्रम में सीएम नीतीश कुमार भी पहुंचे। सीएम के अलावा प्रशान्त किशोर सहित पार्टी के कई नेता भी मौजूद हैं। कार्यक्रम के दौरान एक युवक ने मंच पर बैठे सीएम नीतीश कुमार की तरफ चप्पल फेंकी। हालंकि चप्पल उन तक नहीं पहुंच पाई और मंच से पहले ही गिर गई। अचानक हुई इस घटना के बाद सीएम को सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

इसे भी पढ़ें: बिहार में दिखाई देगा तूफान का असर, तेज हवा के साथ बारिश के आसार

ऐसा पहला मौका नहीं है जब सीएम नीतीश कुमार के की तरफ चप्पल फेंकी गई हो। इससे पहले जनवरी 2016 में बख्तियारपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने गए मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर किसी ने जूता फेंक दिया था। उस वक्त कार्यक्रम में नीतीश कुमार महिलाओं को 35 फीसद आरक्षण देने व शराबबंदी के फैसले पर बोल रहे थे। तभी एक युवक ने उनपर जूता फेंक दिया। हालांकि, जूता मंच के नीचे गिरा और सीएम इस हमले में बच गए थे।

इसे भी पढ़ें: नवरात्री का दूसरे दिन की जाती है मां ब्रह्मचारिणी की पूजा

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें