होम Mukh Samachar आयकर विभाग के सामने आज भी पेश नहीं हुईं मीसा

आयकर विभाग के सामने आज भी पेश नहीं हुईं मीसा

शेयर करें

लालू यादव की बेटी मीसा भारती आज भी आयकर विभाग के सामने पूछताछ के लिए नहीं पहुंची| मीसा के वकीलों ने इसके लिए मीडिया को दोषी ठहरा दिया| मीसा के वकील तय समय पर आयकर कार्यालय पहुंचे और अधिकारियों से मुलाकात कर कहा कि मीडिया के कारण मीसा पेश नहीं हो पा रही हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली के झंडेवालान कॉम्प्लेक्स में आयकर विभाग के कार्यालय में आना उनकी सुरक्षा से समझौता होगा। इस मामले में आयकर विभाग अब यह तय करेगा कि क्या फिर से नोटिस जारी किया जाए या दिल्ली पुलिस की मदद ली जाए।
23 मई को आयकर विभाग ने दिल्ली में हवाला कारोबारी, सीए और उन लोगों के ठिकानों पर रेड की थी जिन्होंने मीसा भारती के लिए शेल कपंनी बनाई। इसके अलावा उन शेल कपंनी को करोड़ों का लोन दिया और दिल्ली की महंगी जमीन सस्ते दाम में मीसा भारती को दिलाई|
गौरतलब है कि इसी छापे के बाद 24 मई को आयकर विभाग ने बेनामी जमीन एक्ट और आय से अधिक सम्पति के मामले में समन जारी किया और 6 जून को पूछताछ के लिए मीसा भारती को बुलाया था वहीं 7 जून को मीसा के पति शैलेश को बुलाया गया था।
इससे पहले 20 मई को ईडी ने मीसा के एक सीए राजेश अग्रवाल को 8 हजार करोड़ के हवाला केस में गिरफ्तार किया था। राजेश के ऊपर आरोप था कि उसने दिल्ली के कुछ बिजनेसमैन और नेताओं के लिए शेल कपंनी बनाई और उन बिजनेसमैन और नेताओं की ब्लैक मनी को सफेद किया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें