होम Mukh Samachar महबूबा मुफ्ती ने दी केंद्र सरकार को धमकी, कही ये बात

महबूबा मुफ्ती ने दी केंद्र सरकार को धमकी, कही ये बात

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि, राज्य में बीजेपी ने पीडीपी को तोड़ने की कोशिश की

शेयर करें

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने मोदी सरकार पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा है कि, राज्य में बीजेपी ने पीडीपी को तोड़ने की कोशिश की तो कश्मीर में कई और सलाउद्दीन पैदा होंगे और राज्य के हालात 1990 के दशक जैसे हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, सीटों पर बनेगी बात?

महबूबा ने कहा कि, जम्मू-कश्मीर में 1987 में चुनाव के साथ गड़बड़ हुई तो यासिन मलिक और हिजबुल मुजाहिदीन के प्रमुख सैय्यद सलाउद्दीन पैदा हुए थे। अगर अब बीजेपी ने पीडीपी को तोड़ने की कोशिश की तो हालात इससे ज्यादा बतदर हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस का बीजेपी पर वार करने का नया मंत्रा, छपवाई टी-शर्ट, लिखा-‘उड़ गई विकास की चिड़िया’

महबूबा मुफ्ती के बयानों का जवाब देते हुए बीजेपी अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा कि, महबूबा ने जो बयानबाजी की है वो काफी आपत्तिजनक है। बीजेपी किसी भी पार्टी को तोड़ने का प्रयास नहीं कर रही है। उनकी सोच गलत दिशा में जा रही है।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिम शादी बनी मिसाल, निकाह से पहले की गई गणशे पूजा

आपको बता दें कि पिछले दिनों पीडीपी के एक नेता ने दावा किया था कि कई विधायक पार्टी छोड़ने के लिए तैयार हैं। जादीबल से पीडीपी के नाराज नेता आबिद अंसारी ने दावा किया है कि 14 विधायक पार्टी छोड़ने के लिए तैयार हैं। शिया नेता इमरान अंसारी रजा और अंसारी पहले ही पीडीपी छोड़ने का ऐलान कर चुके हैं।

इसे भी पढ़ें: आज नाश्‍ता और डिनर साथ करेंगे अमित शाह और नीतीश कुमार, सीट बंटवारे को लेकर सस्पेंस बरकरार

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें