Mukh Samachar भारत को लेकर आतंकी मसूद अजहर ने दिया ये बयान

भारत को लेकर आतंकी मसूद अजहर ने दिया ये बयान

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले के ठीक एक हफ्ते बाद जैश-ए-मौहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर ने नया ऑडियो जारी हुआ है।

masood ashar
Source: Twitter

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले के ठीक एक हफ्ते बाद जैश-ए-मौहम्मद के सरगना मौलाना मसूद अजहर ने नया ऑडियो जारी हुआ है। जिसमें मसूद अजहर ने हमले में हाथ होने से इनकार कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: भूकंप के झटकों से हिली दिल्ली, केंद्र बागपत

यहां तक की उसने दावा किया है कि वह कभी आतंकी आदिल अहमद डार से नहीं मिला था। इस ऑडियो में उसने पाकिस्तानी सरकार और मीडिया को डरपोक भी बताया. इससे पहले हमले के बाद जैश ने इसकी जिम्मेदारी ली थी, लेकिन अब वह मुकरता दिख रहा है।

इसे भी पढ़ें: एक टक नजर पार्थिव शरीर पर, और दिल से आवाज I LOVE YOU

गुरुवार को जारी किए गए इस ऑडियो में मसूद अजहर ने कहा कि पुलवामा हमले से हिंदुस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 2019 के लोकसभा चुनाव में घाटा होगा। उसने ये भी कहा कि वह पाकिस्तान को किसी तरह की जंग में नहीं धकेलना चाहता है।ऑडियो में ये भी कहा गया है कि चीन हमेशा पाकिस्तान का ही समर्थन करेगा, इसलिए घबराने की जरूरत नहीं है। उसने कहा कि नरेंद्र मोदी कश्मीर में पूरी तरह फेल हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें: सबकी आंखों नम कर अपने आखिरी सफर पर निकले मेजर चित्रेश बिष्ट

पुलवामा आतंकी हमले के बाद दुनियाभर में घिरी पाकिस्तान की सरकार को मसूद अजहर ने डरपोक करार दिया, उसने कहा कि यहां की मीडिया और सरकार दोनों ही डरी हुई है। अपने इस ऑडियो में मसूद अजहर ने आदिल अहमद डार का भी नाम लिया। बता दें कि आदिल ने ही पुलवामा में आत्मघाती हमला किया था और अपनी गाड़ी लेकर सीआरपीएफ के काफिले में जा घुसा था।

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें