Mukh Samachar बिहार में हुई महागठबंधन की शुरूआत, साथ आए कांग्रेस आरजेडी-आरएलएसपी समेत 5...

बिहार में हुई महागठबंधन की शुरूआत, साथ आए कांग्रेस आरजेडी-आरएलएसपी समेत 5 दल

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में सियासत की बिसात बिछनी शुरू हो गई है।

bihar

नई दिल्ली। 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बिहार में सियासत की बिसात बिछनी शुरू हो गई है। बीजेपी के अगुवाई वाले एनडीए से नाता तोड़कर अलग हुए आरएलएसपी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाह गुरूवार को कांग्रेस के नेतृत्व वाले महागठबंधन में शामिल हो गए। महागठबंधन में शामिल होते ही सबसे पहले उन्होंने बीजेपी पर धोखा करने का आरोप लगाया।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनावों में कम सीटें नहीं ,बल्कि इस मुद्दे के कारण उपेंद्र कुशवाह ने छोड़ी एनडीए

कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने कहा कि कुशवाहा को देश की चिंता है। यही वजह है कि उन्होंने महागठबंधन के साथ आने का फैसला किया है। यह खुशी का विषय है कि उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन में शामिल हो रहे हैं। वहीं, कुशवाहा ने कहा कि एक तरफ एनडीए में मेरा अपमान हो रहा था, दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और लालू प्रसाद यादव ने उदारता दिखाई, यही महागठबंधन में शामिल होने का कारण बना। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ मिलकर हमारी पार्टी को कमजोर करने का काम किया।

इसे भी पढ़ें: आज ही निपटा लें बैंक के जरूरी काम, कल से 5 दिन के लिए बंद रहेंगे बैंक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कुशवाहा ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव में बिहार की हर सभा में मोदी कहा करते थे कि पढ़ाई, दवाई और कमाई के लिए बिहार के लोगों को बाहर नहीं जाना पड़ेगा। लेकिन चार साल बाद हालात जस के तस हैं। तीनों वादे पूरे नहीं हुए है। बिहार के लोगों को आज भी पढ़ाई, दवाई और कमाई के लिए बिहार से बाहर जाना पड़ रहा है।

इसे भी पढ़ें:  बिहार-यूपी वाले कमेंट पर घिरे म.प्र के सीएम कमलनाथ, दो जिलों में दर्ज हुई शिकायत

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें