पांच दिनों तक पटना में रहेंगे लालू, तेजप्रताप की शादी में होंगे शामिल

    शेयर करें
    लालू प्रसाद यादव
    फाइल फोटो

    राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को है।शादी में शामिल होने के लिए लालू यादव को कोर्ट से छुट्टी मिल गयी है। कोर्ट ने उन्हें पांच दिनों की पेरोल के दे दी है। कुछ कागजी कार्रवाई के बाद वे आज रांची से पटना के लिए रवाना होंगे। इस बाबत होटवार काराधीक्षक ने जहां कारा महानिरीक्षक से नौ से 14 मई तक के पेरोल की सशर्त अनुशंसा की है। वही दूसरी ओर मंगलवार की देर रात रिम्‍स मेडिकल बोर्ड ने भी यात्रा के लिए उन्हें फिट करार दे दिया।

    यह भी पढ़ें-लालू के घर 12 मई को बजेगी शहनाई, जोर-शोर से हो रही है तैयारी

    गौरतलब है कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव कई बीमारियों से ग्रसित होने के कारण रिम्स में भर्ती हैं, यहां उनका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के अनुसार उनकी तबीयत में पहले से अधिक सुधार है। इसके बाद ही उन्हें पेरोल पर जाने की अनुमति दी गई है। इस बाबत रिम्‍स के प्रभारी निदेशक डॉ. आरके श्रीवास्‍तव ने बताया कि लालू प्रसाद की हालत स्थिर बनी हुई है। अन्य किसी तरह की शिकायत नहीं है।

    ये है शादी का कार्यक्रम-
    शादी के लिए छपे कार्ड पर विवाह समारोह का पूरा ब्यौरा दिया गया है। कार्ड में लिखा है कि 11 मई दिन शुक्रवार को मटकोर और हल्दी कलश का कार्यक्रम होगा और उसके बाद 12 मई को शादी होनी है। राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10, सर्कुलर रोड से बारात 12 मई को शाम 7:00 बजे प्रस्थान करेगी और शुभ विवाह रात्रि बेला में होगा।

    यह भी पढ़ें-VIDEO: इस भोजपुरी अभिनेत्री का डांस देख आपको आ जाएगी सपना चौधरी की याद

    वहीं,तेजप्रताप और ऐश्वर्या का विवाह दुल्हन के घर यानी उनके पिता चंद्रिका राय के सरकारी आवास 5, सर्कुलर रोड पर संपन्न होगा लेकिन जयमाला और प्रीतिभोज का कार्यक्रम खेल मैदान, बिहार वेटरनरी कॉलेज कैंपस पटना में रखा गया है।

    कई पार्टियों के नेता करेंगे शिरकत-
    लालू के बड़े बेटे की शादी बड़े ही धूमधाम से हो रही है। इस खास मौके पर राजनीतिक जगत के कई बड़ी हस्तियों की शामिल होने की चर्चा है। लालू के बेटे व बेटियां भी लोगों से मिलकर उन्हें शादी में आने का निमंत्रण दे रही हैं। कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गाँधी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, राज्यपाल सत्यपाल मलिक, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी समेत कई बड़ी हस्तियां शादी में शामिल हो सकती हैं।

     

     

     

     

     

     

    Loading...

    कोई जवाब दें

    कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
    कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें