होम Mukh Samachar मंजू वर्मा के इस्तीजे के बाद कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा को सौंपा गया...

मंजू वर्मा के इस्तीजे के बाद कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा को सौंपा गया समाज कल्याण मंत्रालय

मंजू वर्मा के इस्तीजे के बाद बिहार सरकार ने शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा को समाज कल्याण मंत्रालय की जिम्मेदारी दे दी है।

शेयर करें

पटना। मंजू वर्मा के इस्तीजे के बाद बिहार सरकार ने शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा को समाज कल्याण मंत्रालय की जिम्मेदारी दे दी है। जिम्मेदारी मिलने के बाद कृष्णनंदन प्रसाद वर्मा ने कहा कि विभाग ने पहले बहुत बड़ी गलती कर दी थी, लेकिन अब सभी चीजों को दुरूस्त करेंगे।

इसे भी पढ़ें: खुशखबरी: अब फोन पर दिखाएं अपना डीएल और गाड़ी के कागजात

उन्होंने मुजफ्फरपुर कांड के बारे में कहा कि, इस घटना से पूरा बिहार शर्मसार है। सीएम नीतीश कुमार ने टीआईएसएस से ऑडिट कराया जिसमें सारी बातें सामने आईं। पहले से सिस्टम में कमी थी। हर जगह से शिकायत आ रही है। इसे ठीक करने की जरूरत है। हम सभी लोग मिलकर नीतीश कुमार के नेतृत्व में सिस्टम को ठीक करेंगे।

इसे भी पढ़ें: आज राज्यसभा में पेश को ट्रिपल तलाक बिल, अमित शाह ने बुलाई बैठक

बातचीत को आगे बढ़ाते उन्होंने कहा कि, अधिकारियों के साथ बैठकर सारी बिंदुओं पर विचार करना है। फिर योजना बनाएंगे कि आगे क्या करना है। जिस तरह से बिहार का माहौल बना है , संस्था बदनाम हुआ है। जरूर कुछ चुक हुई है।

इसे भी पढ़ें: केरल में बरपा कुदरत का कहर, बारिश और भूस्खलन के कारण अब तक 22 लोगों की मौत

आपको बता दें कि, मंजू वर्मा ने बुधवार (08-8-18) को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। क्योंकि उनके पति पर मुजफ्फपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से कथित संबंध के आरोप लग रहे थे।

इसे भी पढ़ें: एनडीए के हरिवंश सिंह बने राज्यसभा के उपसभापति

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें