Entertainment … नहीं रहे बॉलीवुड एक्टर कादर खान, सुपुर्द-ए-खाक से पहले मस्जिद में...

… नहीं रहे बॉलीवुड एक्टर कादर खान, सुपुर्द-ए-खाक से पहले मस्जिद में रखी जाएगी की बॉडी

नहीं रहे बॉलीवुड के हरफनमौला एक्टर कादर खान। लंबी बीमारी के बाद कनाडा में मंगलवार को उनका निधन हो गया।

kader khan

नई दिल्ली। …नहीं रहे बॉलीवुड के हरफनमौला एक्टर कादर खान। लंबी बीमारी के बाद कनाडा में मंगलवार को उनका निधन हो गया। वो 81 वर्ष के थे। आखिरी वक्त में उनके साथ परिवार मौजूद रहा। रिपोर्ट्स की मानें तो आज यानी बुधवार को कनाडा में सीनियर एक्टर को सुपुर्द-ए-ख़ाक किया जाएगा। स्पॉटबाय की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक सुपुर्द-ए-ख़ाक करने से पहले सीनियर एक्टर की बॉडी को मस्ज‍िद में रखा जाएगा, जहां नमाज और दूसरी आखिरी रस्में निभाई जाएंगी।

इसे भी पढ़ें: 3 तलाक पर राज्यसभा में जंग जारी, विपक्ष पड़ रही है भारी

र‍िपोर्ट के मुताब‍िक कादर खान के बेटे सरफराज रव‍िवार को टोरंटो में अपनी मां के साथ पहुंचे थे। लेकिन उनका प‍िता से मिलना नहीं हो सका, क्योंकि एक्टर कादर खान की तब‍ियत काफी ब‍िगड़ गई थी और वे कोमा में चले गए थे। कादर खान के बेटे सरफराज खान ने मंगलवार को प‍िता के न‍िधन की सूचना दी। वो 16-17 सप्ताह तक अस्पताल में रहे।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा में बहस के बाद तीन तलाक विधेयक हुआ पास

कादर खान को घुटने की बीमारी के इलाज के लिए 2017 में कनाडा लाया गया था। वो काफी उम्रदराज थे। उनका इलाज चला, लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका। एक्टर पिछले कुछ सालों से फिल्मी दुनिया से दूर हो गए थे। उन्हें चलने में परेशानी थी। सार्वजनिक मौकों पर बेहद कम नजर आते थे। कादर खान के परिवार के कई लोग कनाडा में ही रहते हैं। बताते चलें कि 1937 में कादर खान का जन्म अफगानिस्तान के काबुल में हुआ था।

इसे भी पढ़ें: नोएडा में नमाज के बाद अब इस जगह लगी श्रीमद्भागवत कथा पर रोक, बढ़ा विवाद

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें