होम Mukh Samachar केंद्र में मोदी और बिहार में नीतीश कुमार हैं एनडीए का चेहरा!

केंद्र में मोदी और बिहार में नीतीश कुमार हैं एनडीए का चेहरा!

शेयर करें

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और एनडीए के सहयोगी उपेंद्र कुशवाहा के सीट बंटवारे और नीतीश कुमार पर दिए बयानों पर जदयू नेता केसी त्यागी साफ कर दिया गया कि, बिहार में नीतीश और केंद्र में मोदी एनडीए का चेहरा हैं। उन्होंने कहा कि, बिहार विधानसभा में जेडीयू दूसरी बड़ी पार्टी है। इसे हल्क में लेने की गलती ना करें। बिहार में एनडीए के सीटों का जो बंटवारे का खाका तैयार किया गया है काफी सोच समझ कर क‍िया गया है।

इसे भी पढ़ें: बिहार: सीट बंटवारे को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी को दिया अल्टिमेटम

नीतीश कुमार पर उपेंद्र कुशवाहा के आरोपों पर केसी त्यागी का कहना है कि नीतीश कुमार पर कुशवाहा जो आरोप लगा रहे हैं वह गलत है। उसमें कोई सच्चाई नहीं है। नीतीश किसी पार्टी को बर्बाद करने में विश्वास नहीं रखते। वह सिर्फ बिहार के विकास में विश्वास रखते हैं। कुछ लोग उनके खिलाफ जो भ्रम फैला रहे हैं उसे किसी को फायदा नहीं होगा। बिहार की जनता जानती है कि नीतीश कुमार किस तरह के व्यक्ति हैं।

इसे भी पढ़ें: तेजस्वी यादव ने लगाया सीएम नीतीश कुमार पर आरोप, कही ये बात

उपेंद्र कुशवाहा के एनडीए छोड़कर जाने के सवाल पर केसी त्यागी का कहना है कि किसी के जाने से कोई असर नहीं पड़ेगा. बिहार में एनडीए पिछली बार से बेहतर प्रदर्शन करेगी। जनता एनडीए के साथ है। उपेंद्र कुशवाहा क्या कहते हैं क्या नहीं कहते हैं, इस पर ज्यादा मैं कुछ नहीं कहूंगा लेकिन इतना कहूंगा कि NDA बिहार में पूरी तौर पर मजबूत है।

इसे भी पढ़ें: एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा की जल्द होगी एग्जिट, सीट शेयरिंग का नया फॉर्मूला तय!

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें