होम Entertainment ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर एक्स वाइफ ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर एक्स वाइफ ने लिखा ये इमोशनल मैसेज

 बॉलीवुड के टॉप मोस्ट एक्टर में गिने जाने वाले ऋतिक रोशन आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं।

शेयर करें

नई दिल्ली। बॉलीवुड के टॉप मोस्ट एक्टर में गिने जाने वाले ऋतिक रोशन आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहे हैं। ऋतिक रोशन अपनी फिल्मों के लिए जितना मशगूल रहते हैं, उससे ज्यादा अपने फैमिली और बच्चों के लिए काफी केयर करते हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने गले का कैंसर का ऑपरेशन करवाया, जहां वह अपने पिता के साथ खड़े रहे। उन्होंने अपने पिता को लेकर एक इमोशनल मैसेज भी लिखा था। फिलहाल अब ऋतिक रोशन के बर्थडे के मौके पर उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान ने ऋतिक रोशन की कई तस्वीरों को शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा है। उन्होंने ऋतिक रोशन को अपना एक अच्छा साथी बताया है, जो हमेशा के लिए साथ है।

इसे भी पढ़ें: सवर्ण आरक्षण को लेकर अमित शाह ने संसद में दिए इतने संकेत

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Happiest happy birthday to my BFF ♥️from and through this world…and onto other realms..💫🌎 the force will always be with you ♥️♥️♥️😇🙌🏻 #shineonunlimited #thisman #bestBBF #10january2019❣️ #bestdadintheworld❤️ #soulmate

को Sussanne Khan (@suzkr) द्वारा साझा की गई पोस्ट

ऋतिक रोशन के बर्थडे पर सुजैन खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के टाइमलाइन पर कई तस्वीरें शेयर की और उन्होंने लिखा, ”मेरे सबसे अच्छे दोस्त (BFF) को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां। हमेशा कामयाबी की नई सीढ़ियां चढ़ो।” इस मैसेज के साथ सुजैन ने अपने साथ ऋतिक रोशन की कई तस्वीरें भी शेयर की है। ऋतिक और सुजैन को अक्सर इवेंट पर एक साथ देखा गया है।

इसे भी पढ़ें: नीतीश कुमार ने बिहार में हुए महागठबंधन को लेकर की ये बात

 

Instagram पर यह पोस्ट देखें

 

Soaking in the ‘Son’shine of my world ♥️🤩 #Ray #Ridz #summerwithdrawals #takemeback #heavenlysantorini #heartmonsters❤️❤️

को Sussanne Khan (@suzkr) द्वारा साझा की गई पोस्ट

बता दें, साल 2014 में एक दूसरे से अलग हो चुके ऋतिक रोशन और सुजैन खान तभी से सौहार्दपूर्ण संबंध साझा करते आए हैं और समय-समय पर असंगठित जोड़ों के लिए पेरेंटिंग पर एक उदाहरण निर्धारित करते आए हैं। दोनों को अक्सर अपने बेटे रिदान और रियान के साथ डिनर, फिल्में देखने या फिर छुट्टियों के जरिये समय बिताते हुए देखा जाता है।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें