होम Mukh Samachar तेलंगाना: झूठी शान के कारण पिता ने उजाड़ी बेटी की दुनिया, पति...

तेलंगाना: झूठी शान के कारण पिता ने उजाड़ी बेटी की दुनिया, पति की करवाई हत्या

शेयर करें

नई दिल्ली। तेलंगाना में ऑनर किलींग का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक प्रेगनेंट महिला के सामने उसके पति की हत्या कर दी गई। महिला ने अपने पति की हत्या का आरोप अपने परिवारवालों पर लगाया है।

इसे भी पढ़ें: मुंबई से जयपुर जा रही जेट एयवेज की फ्लाइट में सवार यात्रियों के नाक-कान से निकलने लगा खून, जानें क्यों

महिला ने कहा कि, मेरे परिवार ने कभी हमारी शादी के स्वीकार नहीं किया था। मेरे पिता को जब से यह पता चला कि मैं प्रेगनेंट हूं, तब से ही वो मुझे गर्भपात पर दबाव डाल रहे थे। जब मैंने गर्भपात करने से मना कर दिया तो उन्होंने मेरे पति की हत्या करवा दी।

इसे भी पढ़ें: शर्मनाक घटना: भाई बना हैवान, 2 साल कर बहन को रखा कैद

परिवार वालों पर हत्या का शक

अपनी आंखों के सामने अपने पति की हत्या के बाद अमृतवर्षिनी सदमे आ गई थी। जिसके बाद उन्हे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां पर उसने पुलिस को बताया “हमें हमेशा से डर लगता था कि मेरे परिवार वाले हमारे साथ कुछ गलत कर सकते हैं। मुझे शक है कि मेरे पिता और चाचा ने ही मेरे पति की हत्या करवाई है।”

अमृतवर्षिनी ने आगे कहा “प्रणय हमारी जाती के नहीं थे और इसी बात को लेकर मेरे घर वाले हमारा विरोध कर रहे थे। मेरे घर वालों को जब यह पता चला की मैं प्रेगनेंट हूं तब से ही वो मुझ पर अबॉर्शन के लिए भी दबाव बना रहे थे। प्रणय का बच्चा ही मेरा भविष्य है। वो बहुत अच्छे इंसान थे। उन्होंने बहुत अच्छी तरह से मेरी देखभाल की थी। मुझे नहीं पता कि आज के वक्त में भी जाति इतनी महत्वपूर्ण क्यों है।”

इसे भी पढ़ें: गोवा की राजनीति में हलचल जारी, कांग्रेस के सरकार बनाने के दावे से सतर्क हुई बीजेपी

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें