होम Mukh Samachar गुरुग्राम फायरिंग केस: पत्नी की हुई मौके पर मौत बेटे का ब्रेन...

गुरुग्राम फायरिंग केस: पत्नी की हुई मौके पर मौत बेटे का ब्रेन डेड, हिरासत में आरोपी की मां

शेयर करें

नई दिल्ली। गुरुग्राम गोलीकांड ने सबको हिला कर रख दिया। जो लोग इस वारदात के समय वहां मौजूद थे, वो यह तक समझ नहीं पाए कि आखिर हुआ क्या है। सब लोग बस खड़े देखते रहे, और आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस ने इस मामले की तफ्तीश करते हुए कॉन्स्टेबल महिपाल की मां और उसके ममेरे भाई राजेश को हिरासत में ले लिया है।

इसे भी पढ़ें: #MeeToo: नाना पाटेकर के बाद साजिद खान पर लगा सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप

गुरुग्राम पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। पुलिस जांच के मुताबिक महिपाल ने जज की पत्नी की और बेटे को गोली मारने के बाद राजेश को फोन कर कहा था कि उसने जज की पत्नी और बेटी को गोली मार दी है, वो उसके परिवार को गुरुग्राम से ले जाए। दूसरी तरफ, इस गोलीकांड के बाद जज कृष्णकांत की दुनिया ही उजड़ गई है। उनकी पत्नी रितु (45) की मौत हो चुकी है, जबकि बेटा ध्रुव (18) को डॉक्टरों ने ‘ब्रेन डेड’ घोषित कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: सुशील मोदी ने लालू यादव पर कसा यह तंज

इस बीच, महिपाल को हरियाणा पुलिस की नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। गुरुग्राम पुलिस अब ये जानने की कोशिश कर रही है कि उसने रितु और ध्रुव को गोली क्यों मारी। इस मामले में अलग-अलग थ्योरी सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिपाल कुछ वक्त से एक धर्म प्रचारक के संपर्क में था। इस शख्स से प्रभावित होकर उसने ईसाई धर्म अपनाने का फैसला किया था। पुलिस को अब इस शख्स की भी तलाश है। जांच में यह बात भी सामने आई है कि महिपाल जज के परिवार को भी धर्म बदलने के लिए अक्सर कहता था। इस बात तो लेकर जज के परिवार से कई बार उसकी बहस भी हो चुकी थी।

इसे भी पढ़ें: तितली चक्रवात का कहर, आंध्र प्रदेश में 8 की मौत, ओडिशा में भारी नुकसान

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें