Khabar-Hatke बारातियों के डांस से हिला पुल, नाले में गिरे दुल्हे संग सारे...

बारातियों के डांस से हिला पुल, नाले में गिरे दुल्हे संग सारे बाराती

किसी के घर शादी हो और डांस ना हो ऐसा हो नहीं सकता। डांस के साथ शोर-शराबा ना हो ऐसा भी नहीं हो सकता।

Baraat
Source: twitter

नई दिल्ली। किसी के घर शादी हो और डांस ना हो ऐसा हो नहीं सकता। डांस के साथ शोर-शराबा ना हो ऐसा भी नहीं हो सकता। इसी शोर-शराबे के बीच एक शादी में कुछ ऐसा हुआ जिसकी कल्पना शायद किसी ने भी नहीं की होगी। जी हां, मसला दिल्ली से सटे नोएडा का है, जहां शनिवार को एक ऐसा गजब हादसा हुआ जिसने सबको हैरान कर दिया।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली: करोलबाग के होटल में दिखा आग का तांडव, 17 की मौत, कई घायल

शादी में टूटी पुलिया
दरअसल, नोएडा सेक्टर 52 में स्थित एक मैरिज होम में एक शादी थी, जिस रास्ते से बारात को आना था, वहां पर एक पुलिया है। जैसे ही बारात वहां से गुजरी तो अचानक वो पुलिया टूट गई। जिसके टूटते ही दूल्हा समेत सारे बाराती नाले में जा गिरे। दूल्हा समेत करीब 15 लोग नाले में गिरे। कई लोग ऐसे थे, जिन्हें गंभीर चोट भी आई है। उन सभी को नाले से निकाल कर पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। जबकि दूल्हा कपड़े बदलकर बाकी कि रस्मों के लिए पहुंचा।

baraat in noida
Source: Twitter

इसे भी पढ़ें: लखनऊ में बहेगी बदलाव की हवा, आज होगी जनसभा

दूल्हे ने कपड़े बदलकर की शादी

पुलिसा टूटने का बाद सारे बारातियों को नाले से बाहर निकाला गया। जिसके बाद उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं दूल्हा बिना किसी उपचार के बस कपड़े बदलकर मंडप पर बैठ गया। बारातियों का कहना है कि, नाले में गिरने के कारण उनके कुछ कीमती सामना नाले में गिर गए हैं। इस पूरी घटना के बाद बारातियों ने हंगामा किया, जिसके बाद मैरिज हॉल के मालिक ने लापरवाही स्वीकार करते हुए इलाज का खर्चा उठाने की बाद कही है।

इसे भी पढ़ें: आरजेडी ने कांग्रेस को ताकत दिखाने के लिए कसी कमर, तेजस्वी यहां करेंगे अपनी रैली

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें