होम Mukh Samachar नीतीश कुमार ने बिहार में हुए महागठबंधन को लेकर की ये बात

नीतीश कुमार ने बिहार में हुए महागठबंधन को लेकर की ये बात

बिहार के सीएम नीतीश कुमार 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर काफी पॉजिटीव दिखाई दे रहे हैं।

शेयर करें

नई दिल्ली। बिहार के सीएम नीतीश कुमार 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर काफी पॉजिटीव दिखाई दे रहे हैं। उनके चेहरे पर चुनाव को लेकर कोई भी चिंता नहीं दिखाई दे रही है। यहां तक की उन्होंने यह भी साफ कर दिया है कि, 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी ही जीतेगी और पीएम बनेंगे नरेंद्र मोदी।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव से पहले मोदी सरकार ने किया ये बड़ा ऐलान

उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, हमारा देश लोकतांत्रिक देश है, जिसमें जनता अपना पूरा योगदान देती है, वो ही तय करती है कौन करेगा जनता की सेवा, इसलिए हमें पूरा यकीन है कि जनता बीजेपी का जिताएगी और मोदी जी को दोबारा पीएम बनाएगी।

इसे भी पढ़ें: अजय माकन ने दिया कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा!

विधानसभा चुनाव के परिणाम
हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि, जो लोग यह सोच रहे हैं कि, विधानसभा चुनाव हारने से बीजेपी कमजोर हो गई तो ऐसा नहीं है। मुझे ऐसा लगता है कि लोग अपनी सोच के आधार पर वोट देते हैं। अगर इन चुनावों के परिणामों को ध्यान से परखा जाए तो मध्य प्रदेश में बीजेपी चुनाव जरूर हारी, लेकिन उधर भी हम कांग्रेस को 0.1 से आगे रहे। राजस्थान में बीजेपी को कांग्रेस से महज 0.4 फीसदी कम वोट मिले हैं। तो जनता मालिक है और वही फैसला करती है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली-एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में कोहरे का कहर, ठंड बरकरार

महागठबंधन द्वारा जातीय समीकरण साधने के प्रयास और माछ-भात भोज के सवाल पर नीतीश कुमार ने कहा कि जातीय समीकरण करके उसे कुछ नहीं मिलने वाला। बिहार की जनता काम के आधार पर ही वोट करेगी। महागठबंधन का कोई भविष्य नहीं है। सड़क पर कोई भेंटा जा रहा तो उसे भी लेकर खुशी मना रहे हैं। ये कॉन्फिडेंस नहीं लैक ऑफ कॉन्फिडेंस है। शुरू से हमको लगता था कि राजद में दम है। जो थोड़ी कमी है वह कांग्रेस के आने से पूरी हो गयी। पर इनमें दम नहीं है तभी न आज ये, कल वो। चलिए, सबको अपने-अपने अधिकार हैं।

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें