एके-47 समेत हथियारों के जखीरे के साथ चार गिरफ्तार

बिहार
  • December 27, 2017
Share:

मुंगेर: बिहार पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने हथियार गिरोह का भंडाफोड़ कर बड़ी कामयाबी हासिल की है। गिरोह से एसटीएफ ने एके-47 और अमेरिका निर्मित सेमी ऑटोमेटिक रायफल समेत देसी-विदेशी हथियारों व गोलियों का बड़ा जखीरा बरामद किया है। इसके साथ ही टीम ने मुंगेर के शंकरपुर गांव निवासी व अंतरराज्यीय हथियार तस्कर गिरोह के सरगना सनोज यादव समेत कुल चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

खबरों के मुताबिक, गुप्त सूचना के आधार पर एसटीएफ के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप-1 की टीम ने मुंगेर पुलिस की सहायता से सरगना सनोज यादव के घर पर छापेमारी की। इस दौरान पुलिस को  एक एके-47 रायफल, एक अमेरिकन सेमी ऑटोमेटिक रायफल, एक रेगुलर पिस्टल, एक 7.65 का रेगुलर पिस्टल, तीन 7.65 बोर की पिस्टल, चार रिवॉल्वर, अर्धनिर्मित 11 पिस्टल, करीब एक हजार जीवित गोलियां और भारी मात्रा में अत्याधुनिक हथियारों के पार्ट्स मिले।

यह भी पढ़ें-जब 98 वर्षीय बुजुर्ग को नालंदा ओपन यूनिवर्सिटी ने दी स्नातकोत्तर की डिग्री!

गिरफ्तार किये गए मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर निवासी सनोज यादव, बुद्धन मरर टोला निवासी संजीव साह, कासिम बाजार थाना क्षेत्र के पुरानी गंज निवासी रमण शर्मा एवं मनिया चौराहा निवासी टुन्नी शर्मा से पूछताछ कर  मुंगेर समेत कई अन्य स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

Tags


Comments

Leave A comment