होम cinema पत्नी श्रीदेवी की फैन का अनोखा अंदाज देख भावुक हुए बोनी कपूर

पत्नी श्रीदेवी की फैन का अनोखा अंदाज देख भावुक हुए बोनी कपूर

शेयर करें
श्रीदेवी
image source-facebook

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के गुजरे अभी कुछ वक्त ही हुए हैं। क्या आम क्या खास सबों के दिल में श्रीदेवी की याद सताती रहती है।
ऐसे ही दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की एक प्रशंसक ने अनोखे अंदाज में उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उनके इस अंदाज से श्रीदेवी के पति बोनी कपूर भी खुद को भावुक होने से नहीं रोक पाए।
दरअसल पुणे निवासी टोनू सोजतिया दिवगंत अभिनेत्री श्रीदेवी की जबरदस्त फैन हैं। पेशे से फोटोग्राफर टोनू सोजतिया अपनी कार लेकर मुंबई में स्थित बोनी कपूर के घर इस उम्मीद में पहुंची कि उन्हें अपनी आइडल श्रीदेवी के पति से मिलने का एक मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें-मां की साड़ी में श्री देवी लग रही थीं जाह्नवी कपूर, देखें तस्वीरें

जानकारी के मुताबिक, टोनू ने अपनी कार को श्रीदेवी के पोस्टर्स से सजाया हुआ था। टोनू और उनके दोस्तों ने बोनी से उनके दफ्तर पर मुलाकात की और साथ ही काफी वक्त साथ टाइम स्पेंड किया। उन्होंने श्रीदेवी को लेकर भी बातचीत की और बताया कि वो श्रीदेवी को अपना आदर्श मानती हैं। वो श्रीदेवी की बहुत बड़ी प्रशंसक रही हैं।
पुणे निवासी फोटोग्राफर टोनू सोजतिया ने जब अपनी सजाई कार श्रीदेवी के पति बोनी कपूर को दिखाई, तब बोनी खुद को नहीं रोक पाए। उनकी आंखों से आंसू छलक उठे और वो काफी भावुक हो गए।

यह भी पढ़ें-बिहार के शरबत गर्मी में हैं कूल, पीजिये और टेंशन जाइये भूल

जाते समय टोनू और उनकी दोस्तों ने बोनी कपूर को एक खास तोहफा भी दिया, जो कि श्रीदेवी की फिल्म सोला सावन की एक तस्वीर थी।
दरअसल, पुणे की टोनू सोजातिया ने अपनी पूरी कार पर श्रीदेवी की तस्वीरें प्लास्टर करवाई थी। जो देखने में काफी अच्छी लग रही थी। टोनू ने बताया कि वो अपनी इस कार को चलाकर अपने घर इंदौर जाना चाहती हैं और सभी को यह गाड़ी दिखाना चाहती हैं।

यह भी पढ़ें-शौचालय के लिए मंगलसूत्र गिरवी, बिहार की एक सच्ची कथा

गौरतलब है कि मशहूर अदाकारा श्रीदेवी का निधन इसी साल 26 फरवरी को दुबई में हो गया था। श्रीदेवी दुबई में एक पारिवारिक फंक्शन में हिस्सा लेने आई थीं। वह अपने होटल के कमरे के बाथटब में मृत पायी गई थीं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें