होम Mukh Samachar बिहार: मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की गोली मारकर हत्या

बिहार: मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की गोली मारकर हत्या

शेयर करें

मुजफ्फरपुर। बिहार में फिर एक बड़ी वारदात हुई है। जिसका शिकार बने मुजफ्फरपुर के पूर्व मेयर समीर कुमार। जिन्हें रविवार की देर शाम सरेआम एके 47 से भून डाला गया। घटना उस समय हुई, जब वे कार से घर जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: फिर बड़े पेट्रोल- डीजल के दाम, मुंबई में 90 के पार दिल्ली में 82 रुपये हुआ

बताया जाता है कि शाम करीब साढ़े छह बजे समीर कुमार अखाड़ाघाट स्थित अपने होटल से निकलकर घर आ रहे थे। बांध रोड होते हुए उनकी गाड़ी फायर ब्रिगेड कार्यालय से जैसे ही आगे बढ़ी, अपराधियों ने कार को चारों ओर से घेर कर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

इसे भी पढ़ें: आज है मुहर्रम, जानिए क्यों शहीद हुए हजरत इमाम हुसैन

आगे की सीट पर बैठे समीर कुमार को करीब से एक दर्जन से अधिक गोलियां मारी गईं। चालक को भी करीब इतनी ही गोलियां लगीं। किसी के कुछ समझ में आता, इसके  पहले अपराधी घटना को अंजाम देकर आराम से भाग निकले। जिस कार में वे सवार थे, वह उनकी पत्नी वर्षा रानी के नाम से निबंधित है। हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल जुट गए हैं। बड़ी वारदात के कारण पुलिस व प्रशासन अलर्ट पर है।

इसे भी पढ़ें: फिर मेट्रो में सवार हुए पीएम मोदी, लोगों से की मुलाकात

पूर्व मेयर समीर कुमार इस बार लोकसभा चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे थे। लोजपा से वे भाजपा में गए थे, मगर, इस बार कांग्रेस से चुनाव लडऩे की तैयारी कर रहे थे।

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल गया पूरा शहर

पूर्व मेयर व उनके चालक को एके-47 से भून दिया गया। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा शहर दहल गया। जैसे ही लोगों में जानकारी मिली, हुजूम घटनास्थल की ओर निकल गया। लोगों में दहशत का माहौल था। पूर्व मेयर के समर्थकों व परिचितों में जबदस्त आक्रोश व्याप्त हो गया। मोहल्ले में घटना को देखने के लिए सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई। चंदवारा से लेकर पोस्टमार्टम हाउस एसकेएमसीएच तक पूर्व मेयर के समर्थक देर रात तक डटे रहे।

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें