होम Mukh Samachar टॉर्चर: 40 डिग्री टेंपरेचर में भूखे-प्यासे 5 घंटे तक स्कूल के तहखाने...

टॉर्चर: 40 डिग्री टेंपरेचर में भूखे-प्यासे 5 घंटे तक स्कूल के तहखाने में बंधक बनी बच्चियां

स्कूल एक ऐसी जगह होती है, जहां हम अच्छी शिक्षा और सीख लेने जाते हैं, लेकिन अगर उसी स्कूल के लोग टॉर्चर पर उतर आए तो क्या होगा।

शेयर करें

नई दिल्ली। स्कूल एक ऐसी जगह होती है, जहां हम अच्छी शिक्षा और सीख लेने जाते हैं, लेकिन अगर उसी स्कूल के लोग टॉर्चर पर उतर आए तो क्या होगा। जी हां आपने सही सुना एक ऐसा ही ताजा-ताजा मामला सामने आया है राजधानी दिल्ली के बल्लीमारान स्थित राबिया गर्ल्स पब्लिक स्कूल से जहां फीस जमा नहीं करने पर बच्चियों को घंटों बेसमेंट में बंधक बनाकर रखा। हैरानी की बात उनके पैरंट्स के लिए है कि महज फीस न चुकाने पर तहखाने में बंधक बनाकर 59 बच्चियां 5 घंटे कैद रखी गई। 40 डिग्री तापमान में भूखी-प्यासी बच्चियां दोपहर होने का इंतजार कर रही थीं, ताकि जल्दी से उनके पैरंट्स आए और उन्हें ले जाए।

इसे भी पढ़ें: नीतीश कुमार से मिलेंगे शाह, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चा

बच्चियों के परिजनों का आरोप है कि, उनके बच्चों को जिस कमरे में बंद किया गया था उसे बाहर से लॉक कर दिया गया था। बच्चियों का गर्मी और भूख-प्यास से बुरा हाल था। उनकी इस हालत को देखकर परिजन काफी गुस्सा हुए और उन्होंने स्कूल के बाहर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने जूवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा 75 के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़ें: पांच दिनों से हो रही बारिश से मुंबई बेहाल, लोगों का हुआ ये हाल

मामले की जानकारी होने पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, ‘मैं भी यह जानकर चौंक गया। मैंने फौरन अधिकारियों को इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा है।’

इसे भी पढ़ें: बुराड़ी कांड का एक और राज आया बाहर, पढ़ें यहां

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें