होम Mukh Samachar होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक की गुंडई, पत्रकारों को गोली मारने...

होली क्रॉस इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक की गुंडई, पत्रकारों को गोली मारने की धमकी

शेयर करें
दानापुर

पटना : दानापुर स्थित एक प्रतिष्ठित निजी स्कूल में मासूम के साथ हुई घिनौनी वारदात के बाद स्कूल प्रशासन अपनी गलती मानने के बजाए दबंगई पर उतर गया है। होली क्रॉस इंटनेशनल स्कूल के निदेशक ने मीडियाकर्मियों को बंधक बना लिया और उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। मामला सोमवार का है। निदेशक बीके ठाकुर ने स्कूल प्रशासन का पक्ष रखने के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाया था। कॉन्फ्रेंस में मीडियाकर्मियों के आने के बाद निदेशक ने स्कूल के गेट को बंद करवा दिया। इतना ही नहीं मीडियाकर्मियों को कैद करने क बाद स्कूल निदेशक ने उन्हें गोली मारने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें – बिहार का तिलकुट नहीं खाया तो कुछ नहीं खाया…

इस मामले की सूचना मिलते ही प्रशासन में हड़कंप मच गया। मौके पर दलबल के साथ पहुंची पुलिस ने स्कूल का गेट खुलवाया और मीडियाकर्मियों को आजाद कराया। इस पूरे मामले पर पटना के एसएसपी मनु महाराज ने जांच के बाद कठोर कार्रवाई की बात कही है। इधऱ मीडिया कर्मियों ने बीके ठाकुर के हथियार का लाइसेंस रद्द कराने की मांग की है। इधर इस हंगामे के बीच स्थानीय लोग भी स्कूल के गेट के सामने जमा हो गए और स्कूल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की।

यह भी पढ़ें – जानिए पटना पुस्तक मेले का इतिहास और इस बार का ‘पिंक’ कनेक्शन…

आपको बता दें कि कुछ ही दिनों पहले स्कूल में पढ़ने वाली दूसरी क्लास की एक मासूम छात्रा के साथ स्कूल के बाथरुम में अश्लील हरकत किये जाने का मामला सामने आया था। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी स्वीपर को गिरफ्तार कर लिया है। छात्रों के अभिभावक इस मामले में लगातार स्कूल प्रशासन के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। बीके ठाकुर ने इससे पहले छात्रों के अभिभावकों पर भी पिस्तौल तान दिया था। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।

 

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें