Entertainment मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्म पर विवाद, इन किरदारो के...

मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्म पर विवाद, इन किरदारो के खिलाफ केस दर्ज

मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। जिसके बाद अनुपम खेर के साथ-साथ 14 लोगों के खिलाफ मुजफ्फरपुर की कोर्ट में याचिका दायर की गई है।

manmohan singh

नई दिल्ली। मनमोहन सिंह की जिंदगी पर बनी फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है। जिसके बाद अनुपम खेर के साथ-साथ 14 लोगों के खिलाफ मुजफ्फरपुर की कोर्ट में याचिका दायर की गई है। जिसमें यह आरोप लगाया गया है कि, इस फिल्म के जरिए पूर्व पीएम को अपमानित किया गया है।

इसे भी पढ़ें: … नहीं रहे बॉलीवुड एक्टर कादर खान, सुपुर्द-ए-खाक से पहले मस्जिद में रखी जाएगी की बॉडी

इस मामले में याचिकाकर्ता ने अभिनेता अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, फिल्म के निर्माता और निर्देशक समेत 14 लोगों पर केस दर्ज कराया है। इस मामले की अगली सुनवाई 8 जनवरी को होगी। फ‍िल्म 11 जनवरी को र‍िलीज हो रही है।

याच‍िकाकर्ता सुधीर ओझा ने कहा है कि इस फिल्म के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह समेत सोनिया गांधी, राहुल गांधी, सुषमा स्वराज, अटल बिहारी वाजपेयी, लालू प्रसाद यादव और मायावती को अपमानित किया गया है।

इसे भी पढ़ें: 3 तलाक पर राज्यसभा में जंग जारी, विपक्ष पड़ रही है भारी

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और यूपीए सरकार पर बनी फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर ट्रेलर लॉन्च के साथ ही विवादों में आ गई थी। फिल्म के कंटेंट पर महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस ने सवाल उठाए थे। उसके बाद भारतीय जनता पार्टी की अलीगढ़ यूनिट ने मांग की थी क‍िबढ़ते विवाद को देखते हुए अनुपम खेर और ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ की टीम को सुरक्षा मुहैया कराई जाए।

इसे भी पढ़ें: लोकसभा में बहस के बाद तीन तलाक विधेयक हुआ पास

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें