Mukh Samachar राजद ने कांग्रेस को ताकत दिखाने के लिए कसी कमर, तेजस्वी यहां...

राजद ने कांग्रेस को ताकत दिखाने के लिए कसी कमर, तेजस्वी यहां करेंगे अपनी रैली

tejaswi yadav
Source: Twitter

नई दिल्ली। बिहार की राजनीति में लोकसभा का मुद्दा दिन पर दिन गरमाता जा रहा है। हर पार्टी अपनी तरफ से चुनाव की तैयारी के लिए दिन रात एक कर रही है। वहीं राजद सरकार कांग्रेस को अपनी ताकत दिखाने में लगी हुई है। राजद पूरी तरह से कांग्रेस को बिहार के गलियारों से निकालना चाहती है।

इसे भी पढ़ें: सीबीआई मामला: तेजस्वी का अमित शाह पर वार, कही ये बात

7 फरवरी से शुरू होगी रैली

राजद सरकार अपनी पहली रैली 7 फरवरी को दरभंगा में करेगी। जिसमें वो बेरोजगारी हटाओ-आरक्षण बढ़ाओ का मुद्दा उठाएगी। इस रैली का समापन 9 फरवरी को भागलपुर में होगा। जिसकी जानकारी खुद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दी।

इसे भी पढ़ें: सीबीआई की इतनी फजीहत तो अक्षय कुमार की मूवी में भी नहीं हुई

tejaswi yadav
Source: Twitter

बेरोजगारी हटाओ-आरक्षण बढ़ाओ

महागठबंधन में सीटों को लेकर जारी तनातनी के बीच राजद अपने दम पर बिहार में बेरोजगारी हटाओ-आरक्षण बढ़ाओ यात्रा शुरू कर रहा है। इस यात्रा के पहले चरण में तीन सभाएं होंगी। लेकिन खास बात कि इन तीन सभाओं में दो इलाकों का कांग्रेस से सीधा संबंध है। इसे लेकर राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हैं।

इसे भी पढ़ें: रालोसपा ने सोमवार को किया बिहार बंद, महागठबंधन का मिला पूरा समर्थन

नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव के ट्वीट के अनुसार पहली सभा दरभंगा में होगी। यह क्षेत्र सांसद कीर्ति झा आजाद का है। बता दें कि कीर्ति आजाद भाजपा से निलंबित सांसद हैं आैर उनका रूझान कांग्रेस की ओर है। हालांकि पिछले दिनों कीर्ति ने तेजस्‍वी की उस समय प्रशंसा की थी, जब पटना एयरपोर्ट पर दोनों की अचानक मुलाकात हो गई। दरभंगा में तेजस्‍वी की सभा जीवछ घाट के निकट लोआम खेल मैदान में होगी। इसे लेकर दरभंगा में राजद कार्यकर्ताओं में उत्‍साह है।

इसे भी पढ़ें: जदयू और लोजपा ने कांग्रेस द्वारा की गई रैली को बताया फ्लॉप, इतने पैसों में जुटी लोगों की भीड़

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें