होम Mukh Samachar दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर एक शख्स ने फेंका मिर्ची पाउडर,...

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर एक शख्स ने फेंका मिर्ची पाउडर, गिरफ्तार

शेयर करें

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के ऊपर मंगलवार को हमला हो गया। डरिए मत कोई जानलेवा हमला नहीं बल्कि मिर्ची पाउडर का हमला। दरअसल, मंगलवार की दोपहर को जब केजरीवाल अपने चैंबर से बाहर आ रहे थे। उसी दौरान अनिल कुमार के एक शख्स ने उनपर पहले मिर्ची पाउडर फेंका उसके बाद उन्हें मारने की कोशिश भी की जिसमें उनका चश्मा नीचे गिर गया।

इसे भी पढ़ें: 35 साल के एक शख्स ने रचाई गुड़िया से शादी, किए इतने पैसे खर्च

सुरक्षाकर्मियों ने हमला करने वाले को तुरंत काबू में कर लिया और उससे देर शाम तक दिल्ली सचिवालय के सुरक्षा कक्ष में पूछताछ की गई। दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी ने इस हमले को बड़ी साजिश बताया है। डेप्युटी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि बीजेपी ने दिल्ली पुलिस के साथ मिलकर हमले की साजिश रची है, वहीं बीजेपी ने इन आरोपों को गलत बताया है। डेप्युटी सीएम ने बताया कि सीएम ठीक हैं लेकिन जिस तरह से उन पर लगातार हमले किए जा रहे हैं, उससे बड़ी साजिश की बू आ रही है।

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव: मतदान जारी, मैदान में उतरे 1079 उम्मीदवार

दोपहर करीब 12.40 पर अनिल ने सचिवालय में की थी एंट्री

अनिल कुमार ने सीएम पर दोपहर 2.15 बजे हमला किया और वह करीब 12.40 पर सचिवालय में पहुंचा था। दरअसल अपने किसी रिश्तेदार की बीमारी के मामले को लेकर वह सचिवालय आया और पीजीएमएस (पब्लिक ग्रीवांस मॉनिटरिंग सिस्टम) में जाने के लिए उसका पास बना। सातवें फ्लोर पर पीजीएमएस का ऑफिस है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि वह पीजीएमएस में सातवें फ्लोर पर गया या नहीं लेकिन वह थर्ड फ्लोर पर सीएम ऑफिस के सामने वेटिंग रूम में काफी देर तक बैठा रहा।

इसे भी पढ़ें: केंद्र में मोदी और बिहार में नीतीश कुमार हैं एनडीए का चेहरा!

अमूमन पीजीएमएस के लिए आने वालों का पास बना दिया जाता है और वहां पर उनकी शिकायतें सुनी जाती हैं। बताया जा रहा है कि यह शख्स सुबह सीएम हाउस में भी गया था लेकिन पुलिस पूछताछ में ही यह स्पष्ट हो पाएगा कि इसका मकसद क्या था? सचिवालय में मौजूद स्टाफ का कहना है कि यह शख्स काफी देर तक सीएम ऑफिस के वेटिंग रूम में इंतजार करता रहा और जब सीएम अपने ऑफिस से बाहर निकले तो यह वहां पहुंच गया।

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें