होम Mukh Samachar बुराड़ी काड़ का एक और राज, ऐसे हुई थी नारायणी देवी की...

बुराड़ी काड़ का एक और राज, ऐसे हुई थी नारायणी देवी की मौत

बुराड़ी कांड में आए दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं। जिसके कारण आसपास के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। इन 11 लोगों की मौत में एक और नया खुलासा हुआ है

शेयर करें

नई दिल्ली। बुराड़ी कांड में आए दिन नए खुलासे सामने आ रहे हैं। जिसके कारण आसपास के लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया है। इन 11 लोगों की मौत में एक और नया खुलासा हुआ है, पोस्टमार्ट रिपोर्ट में सामने आया है कि इस परिवार की बुजुर्ग महिला की मौत सबसे आखिर में हुई है। ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि ये हत्या का मामला हो सकता है। लेकिन फॉरेंसिक टीम इससे इंकार कर रही है।

इसे भी पढ़ें: महबूबा मुफ्ती ने दी केंद्र सरकार को धमकी, कही ये बात

बता दें कि, भाटिया परिवार के किसी भी सदस्य के शरीर, कपड़े और फंदे के अलावा घर में मौजूद अन्य वस्तुओं पर किसी भी अन्य सदस्य के निशान नहीं मिले हैं।

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, सीटों पर बनेगी बात?

कोई शख्स दे रहा था निर्देश

विशेषज्ञों की माने तो बेशक इन लोगों ने स्वयं फांसी लगाई है, लेकिन मौके का मुआयना करने के बाद यह कहना अतिश्योक्ति नहीं है कि इन लोगों को घटना के वक्त कोई और शख्स इन्हें निर्देश दे रहा था। एक सामान्य परिवार के लिए योजना बनाकर आत्महत्या करना आसान बात नहीं है। संयुक्त पुलिस आयुक्त ने बताया कि मरने वाले सभी 11 लोगों का अब मनोवैज्ञानिक पोस्टमार्टम (साइको एटोप्सी) करवाया जाएगा। इसके लिए मनोवैज्ञानिकों का पैनल बनाया जाएगा। भाटिया परिवार के सदस्य, रिश्तेदार व पड़ोसियों से पूछताछ करने के बाद सभी सदस्यों की मरने से पहले की मानसिक दशा पता की जाएगी।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिम शादी बनी मिसाल, निकाह से पहले की गई गणशे पूजा

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें