होम Entertainment बॉलीवुड के वो सितारे जिनकी दोस्ती की मिसाल देते हैं दुनियावाले

बॉलीवुड के वो सितारे जिनकी दोस्ती की मिसाल देते हैं दुनियावाले

'ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे' यह गाना तो आपने कई बार सुना ही होगा। शायद यह गाना आपकी दोस्ती को भी परिभाषित करता होगा।

शेयर करें

नई दिल्ली। ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे यह गाना तो आपने कई बार सुना ही होगा। शायद यह गाना आपकी दोस्ती को भी परिभाषित करता होगा। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड सितारों की दोस्ती के बारे में बताएंगे। जिनकी मिसाल पूरी दुनिया देती है।

जय-वीरू की दोस्ती

फिल्मी पर्दे पर यह जोड़ी जैसी दिखाई दे रही थी, असल जिंदगी में भी यह जोड़ी वैसी ही है। जय-वीरू की तरह। आज भी लोग इनकी दोस्ती को याद करते हैं और ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेगे गाना गुनगुनाते हैं। क्योंकि इनकी दोस्ती को देखकर दोस्ती पर विश्वास होता था, लगता था कि दोस्ती हो तो ऐसी हो।

अंजली और राहुल की दोस्ती

अंजली और राहुल जिनकी दोस्ती को कभी कोई नहीं भूल सकता। कहते हैं एक लड़का और एक लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते लेकिन काजोल और शाहरूख की दोस्ती ने यह साबित कर दिया कि दोस्ती कभी भी किसी से भी हो सकती है। आप चाहे अपने दोस्त से कितना भी झगड़ो, गुस्सा हो लेकिन आखिर में वो आपको मना ही लेता है। यही होती है असली दोस्ती।

अमर और प्रेम

अमर-प्रेम की ये जोड़ी हमेशा एक साथ और खुश रहे। क्योंकि इस जोड़ी ने लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई थी। लोगों को खुब हंसाया था अपनी दोस्ती से अपनी एक्ट्रिंग से। इसी फिल्म से सलमान और आमिर के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई थी जो आजकत सलामत है।

आलिया-कटरीना की दोस्ती

दोस्ती कोई भी हो बस निभाना आना चाहिए। कुछ ऐसा ही हाल है आलिया और कटरीना की दोस्ती का दोनो अभी नए-नए दोस्त बने हैं। जबसे यह दोस्त बने हैं तभी से इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसको देखकर आप भी इनकी दोस्ती का अंदाजा लगा सकते हैं।

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें