होम Mukh Samachar बिहार में मचा सियासी घमासान, कुख्यात अपराधी के साथ दिखाई दिए तेजस्वी...

बिहार में मचा सियासी घमासान, कुख्यात अपराधी के साथ दिखाई दिए तेजस्वी यादव

शेयर करें

नई दिल्ली। बिहार के पूर्व उप सीएम तेजस्वी यादव उस समय विरोधी पार्टियों के निशाने पर आ गए जब संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दौरान उनके साथ एक आपराधी की तस्वीर उनके साथ आई। जिसे देखकर वो विरोधी पार्टी का निशाना बन गए।

इसे भी पढ़ें: समुद्र पर बना दुनिया का सबसे लंबा पुल, देखें तस्वीरें

बिहार के उप सीएम और बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने इस घटना पर ट्वीट कर कहा, तेजस्वी यादव को सविंधान यात्रा की जगह राजद के सविंधान पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए, जिसका एक ही व्यक्ति पिछले 17 साल से राष्ट्रीय अध्यक्ष है। पार्टी में एक परिवार के सदस्य महत्वपूर्ण पदों पर काबिज हैं और मोहम्मद शहाबुद्दीन जैसा सजायाफ्ता शख्स पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी का सदस्य रहा है।

इसे भी पढ़ें: राजस्थान में आज राहुल गांधी भरेंगे हुंकार, लगातार करेंगे जनसभाएं

इसे भी पढ़ें: खराब तबीयत के कारण पटना के एम्स में भर्ती हुए सीएम नीतीश कुमार, चल रहा है चेकअप

वहीं जदयू के प्रवक्ता एवं विधान पार्षद नीरज कुमार ने झारखंड के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) को एक पत्र लिखा और चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को जेल से फरार कराने की साजिश रचे जाने की आशंका जताई।

इस बीच, राजद ने तेजस्वी यादव का बचाव करते हुए कहा कि वह जनता के बीच रहने वाले नेता है और कई ऐसे लोगों से मिलते हैं जिन्हें वह नहीं जानते हैं। बता दें कि तेजस्वी यादव मंगलवार को गोपालगंज में थे जहां ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ के दौरान कई आपराधिक मामलों में आरोपी सुरेश चौधरी के साथ उनकी तस्वीर सामने आई। बताया जाता है कि इस दौरान सुरेश ने तेजस्वी के साथ एक सेल्फी ली।

इसे भी पढ़ें: इस रात बरसेगा चंद्रमा से अमृत

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें