10 हजार रिश्वत लेते पुलिस इंस्पेक्टर रंगेहाथ गिरफ्तार

बिहार
  • January 5, 2018
Share:

मुजफ्फरपुर: जिले के मीनापुर के सर्किल इंस्पेक्टर को निगरानी टीम ने 10 हजार रूपए रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर डॉ रमेश दत्त पांडेय के साथ-साथ चौकीदार अजय पासवान को भी निगरानी ने धर दबोचा।
गौरतलब है कि.मीनापुर के पानापुर ओपी में छितरपट्टी गांव में मनोज कुमार सहनी के पिता के साथ मारपीट की घटना हुई थी। इंस्पेक्टर पर्यवेक्षण में केस सत्य करने के लिए मनोज से 13 हजार रुपये रिश्वत की मांग कर रहे थे। मामला दस हजार रूपए पर तय हुआ था। इसी दौरान मनोज ने इसकी सूचना निगरानी टीम को भी दे दी। चार दिन से निगरानी की टीम रिश्वत मांगने के सत्यापन में जुटी थी। मामला सत्य पाते ही डीएसपी महाराजा कनिष्क के नेतृत्व में एक टीम बनी और वह टीम मीनापुर पहुंच गयी।

यह भी पढ़ें-सुप्रीम कोर्ट का निर्देश: बिहार अगले सत्र से खेलेगा रणजी
सर्किल इंस्पेक्टर ने मनोज को रूपए के लिए अपने कार्यालय में बुलाया था। मनोज ने जैसे ही इंस्पेक्टर डॉ रमेश दत्त पांडेय को पैसे दिए,वैसे ही निगरानी की टीम ने उन्हें घेर लिया। इंस्पेक्टर ने तब तक दस हजार रुपये वहां मौजूद चौकीदार अजय पासवान को दे दिया था। निगरानी ने रूपए बरामद कर दोनों गिरफ्तार कर लिया।
बताते चले कि सर्किल इंस्पेक्टर रमेश दत्त पांडेय मूल रूप से बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाने के ओमवलिया गांव के रहने वाले थे जो लम्बे समय से मुजफ्फरपुर जिले में तैनात थे।

Tags


Comments

Leave A comment