होम Mukh Samachar आज से शुरू हो रहा है बिहार विधानमंडल शीतकालीन सत्र, विपक्ष ने...

आज से शुरू हो रहा है बिहार विधानमंडल शीतकालीन सत्र, विपक्ष ने शुरू किया हंगामा

शेयर करें
bihar

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की तैयारियों से पहले बिहार विधानमंडल का शीतकालीन सत्र आज से शुरू हो गया है। यह सत्र करीब पांच दिन तक चलेगा। इससे पहले विधानमंडल का शीतकाली सत्र शुरू हो उससे पहले विपक्षी पार्टियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया है।

इसे भी पढ़ें: जब पूर्व कप्तान धोनी ने बस चलाकर टीम को मैदान तक पहुंचाया

आपको बता दें कि, सत्र की शुरुआत से पहले ही विधान सभा के मुख्य द्वार पर वाम दल के विधायकों का प्रदर्शन शुरू हो चुका है।सीतामढ़ी साम्प्रदायिक घटना को लेकर वाम दल के विधायक अपना विरोध-प्रदर्शन जता रहे हैं। अयोध्या धर्म सभा पर भी जता रहे हैं विरोध।

इसे भी पढ़ें: दीपवीर की हुई शादी, लेकिन वायरल हो रही है इस दुल्हन की फोटो

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, विधानपरिषद में विपक्ष की नेता राबड़ी देवी, कैबिनेट के मंत्री विधायक विधानमंडल पहुंच चुके हैं। सीएम नीतीश कुमार ने हाथ जोड़कर सबका अभिवादन किया। एक ओर जहां सत्तापक्ष की कोशिश रहेगी कि सत्र में पेश होने वाले विधेयकों को मंजूरी मिले, वहीं विपक्ष की कोशिश रहेगी कि सरकार को विभिन्न मुद्दों पर घेरे।

इसे भी पढ़ें: बिहार में सुशील मोदी और लालू यादव के बीच छिड़ी ट्विटर वॉर

30 नवंबर तक चलने वाले इस सत्र में पहले दिन राज्य सरकार दोनों सदनों में चालू वित्तीय वर्ष के लिए 10 हजार 463 करोड़ रुपये का द्वितीय अनुपूरक बजट पेश करेगी। 27 और 28 नवंबर को राजकीय विधेयक एवं अन्य राजकीय कार्य किए जाएंगे। सत्र को लेकर सभी दलों ने तैयारियां पूरी कर ली हैं।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर एक शख्स ने फेंका मिर्ची पाउडर, गिरफ्तार

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें