होम Entertainment बिग बॉस 12 में चली प्यार की हवा, इस जोड़ी के बीच...

बिग बॉस 12 में चली प्यार की हवा, इस जोड़ी के बीच दिखी नजदीकियां!

शेयर करें

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 12 में माहौल खुशनुमा होना शुरू हो गया है। शिवाशीष मिश्रा और कृति वर्मा इस सीजन के पहले लव बर्ड्स हो सकते हैं। बिग बॉस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में इस जोड़ी को आपस में नॉटी होते देखा जा सकता है। एक तरफ जहां कृति शिवाशीष को छेड़ने की कोशिश करती दिखती हैं वहीं दूसरी तरफ शिवाशीष भी कृति को वर्कआउट के वक्त तंग करते नजर आते हैं।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस में पहली बार हुआ कुछ ऐसा, जो आपको हैरान कर देगा

रविवार के एपिसोड में सलमान खान ने भी दोनों के बीच पनप रही मोहब्बत के बारे में जिक्र किया था। हालांकि उस वक्त दोनों ने एक दूसरे को जस्ट फ्रेंड्स करार देकर बात से पल्ला झाड़ लिया था। कृति वर्मा ने शिवाशीष को छेड़ने के लिए पूल में धक्का दे दिया था जिसके बाद उनका माइक गीला हो गया। इस बात को लेकर घर के कुछ सदस्यों ने कृति को डरा दिया जिसके लिए कृति शिवाशीष से माफी मांगती नजर आईं। हालांकि शिवाशीष इससे कोई खास नाराज नहीं दिखे।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 12: सोमी खान के बाद शिवाशिष पर भड़के श्रीसंत, गाली देते हुए कही ये बात

उधर वर्कआउट के दौरान जब कृति और शिवाशीष आपस में बातें कर रहे थे तब बिग बॉस शिवाशीष को माइक पहन लेने का निर्देश देते हैं। इस पर कृति हंसते हुए कहती हैं कि हमारी बातों पर बिग बॉस की नजर है। संभव है कि यह जोड़ा इस साल का पहला कपल बने। पिछले साल पुनीश और बंदगी की जोड़ी खेल में काफी आगे तक जाने में कामयाब रही थी। पुनीश घर में एक कॉमनर के तौर पर आए थे लेकिन खेल में वह काफी आगे तक गए।

इसे भी पढ़ें: बिग बॉस 12: सोमी खान के बाद शिवाशिष पर भड़के श्रीसंत, गाली देते हुए कही ये बात

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें