होम Entertainment Bigg Boss 12: ये क्या हो रहा है, अनूप के घर से...

Bigg Boss 12: ये क्या हो रहा है, अनूप के घर से जाते ही जसलीन ने बढ़ाई शिवाशीष से नजदीकियां

शेयर करें

नई दिल्ली। बिग बॉस 12 में मजेदार तड़के लगने शुरू हो गए हैं। इन तड़कों की शुरूआत हुई रविवार से। रविवार को कम वोट के कारण अनूप जलोटा को घर से जाना पड़ा। लेकिन इसमें भी एक ट्विस्ट है। ट्विस्ट यह है कि, वो घर से बाहर तो गए, मगर वहां से जाने के बाद अपने घर नहीं बल्कि बिग बॉस के सीक्रेट हाउस में गए। जहां वो घर में होने वाली सारी गतिविधियों पर ध्यान रख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 12 की कैट फाइट, खान सिस्टर्स से भिड़ी सुरभि

जसलीन और शिवाशीष की नजदीकियां

अनूप जलोटा के घर से जाने के बाद जसलीन और शिवाशीष की बीच बड़ी नजदीकियां साफ दिखाई देने लगी है, जिसकी शुरूआत हुई रविवार को। जब जसलीन अनूप के जाने के बाद शिवाशीष के सामने अपना दर्द जाहिर कर रही थी।

क्या हुआ था वीकेंड का वार में

सलमान खान ने बताया कि इस बार घर से बाहर जाएंगी अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी, क्योंकि इस बार दोनों को सबसे कम वोट मिले हैं। लेकिन दोनों के प्यार और पॉजिटिव अप्रोच को देखते हुए सलमान ने उन्हें मौका दिया कि दोनों में से कोई एक घर में रह सकता है और दूसरे को बाहर जाना होगा। ये फैसला दोनों को मिलकर लेना होगा।  जैसे सभी को उम्मीद थी। अनूप ने गर्लफ्रेंड जसलीन की खातिर खुद का बलिदान दे दिया और घर से बाहर हो गए। इस दौरान जसलीन बेहद इमोशनल हो गईं और अनूप से अलग होने की बात सुनकर रोने लगीं। लेकिन अनूप ने उन्हें हिम्मत बंधाई और कहा कि वो अच्छे से ये खेल खेलें। घरवाले भी अनूप के बाहर जाने की बात सुनकर इमोशनल हो गए।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 12: जलसीन का बिकिनी अवतार, वीडियो वायरल

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें