होम Mukh Samachar गुजरात में बिहार-यूपी के लोगों पर हुआ हमला, 342 गिरफ्तार, ठाकोर ने...

गुजरात में बिहार-यूपी के लोगों पर हुआ हमला, 342 गिरफ्तार, ठाकोर ने बुलाया बंद

शेयर करें

नई दिल्ली। गुजरात के साबरकांठा जिले में 14 महीने की बच्ची से बलात्कार की घटना के बाद गैर-गुजरातियों पर कथित तौर पर हमला करने के मामलों में गुजरात के विभिन्न भागों से पुलिस ने अब तक 342 लोगों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक हिंसा के डर से उत्तर प्रदेश और बिहार समेत अन्य सूबे से काम करने गुजरात आए लोग भारी संख्या में अपने गृहराज्यों में वापस लौट रहे हैं। हालांकि डीजीपी का कहना है कि त्योहारों की वजह से लोग अपने गृहराज्य में जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर निकाय चुनाव: 9:30 बजे पड़े 21 प्रतिशत वोट

डीजीपी ने बताया कि गुजरात से बाहरी लोगों पर हिंसा के इन मामलों में कुल 6 जिले प्रभावित हुए हैं। मेहसाणा और साबरकांठा जिले सबसे अधिक प्रभावित हैं। मेहसाणा में 15 केस दर्ज हुए हैं जिसके तहत 89 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। साबरकांठा में 11 केस दर्ज हुए हैं जबकि 95 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें: इन शहरों में गिरी पेट्रोल-डीजल की कीमत

डीजीपी के मुताबिक इन दो जिलों के अलावा अहमदाबाद में 7 केस और 73 गिरफ्तारी, गांधीनगर में 3 केस और 27 गिरफ्तारी, अहमदाबाद ग्रामीण में 3 केस और 36 गिरफ्तारी, अरावली में 2 केस और 20 गिरफ्तारी व सुरेंद्रनगर में एक केस और दो गिरफ्तारी हुई है। सोशल मीडिया पर नफरत फैलाने वाली और भड़काऊ पोस्ट करने के आरोप में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

इसे भी पढ़ें: पीएम मोदी ओर पुतिन के बीच हुई डिनर पर चर्चा, एस-400 मिसाइल को लेकर आज होगा फैसला

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें