होम Entertainment Bigg Boss 12: श्रीसंत और अनूप की हुई घर में वापसी

Bigg Boss 12: श्रीसंत और अनूप की हुई घर में वापसी

शेयर करें

नई दिल्ली। बिग बॉस सीजन 12 में अब एक नया ट्विस्ट आ गया है। सोमवार को आए एपिसोड में अनूप जलोटा और श्रीसंत की वापसी हो गई है। इससे कुछ कंटेस्टेंट्स तो खुश हैं लेकिन कुछ को शॉक लगा है क्योंकि यह बात किसी को नहीं बताई गई थी इन दोनों को सीक्रेट रूप में भेजा गया था। इसके साथ ही जोड़ियों का भी ब्रेकअप हुआ जिसके बारे में खूब चर्चा हुई और कंटेस्टेंट्स काफी असमंजस में भी थे।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 12: ये क्या हो रहा है, अनूप के घर से जाते ही जसलीन ने बढ़ाई शिवाशीष से नजदीकियां

बिग बॉस में सोमवार को नया ट्विस्ट देखने को मिला। लगातार चलाए जा रहे प्रोमो में यह बात तो साफ हो गई थी कि जोड़ियों के ब्रेकअप होने के साथ-साथ अनूप जलोटा और श्रीसंत की एक बार फिर एंट्री होगी। तो एेसा हुआ। अनूप जलोटा घर के अंदर आए तो उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू काफी खुश नजर आईं। इसके साथ बिग बॉस ने इस मौके पर इस बात का भी एेलान कर दिया है अब से सबको अकेले ही गेम में आगे बढ़ना होगा।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 12: कप्तानी को टास्क को लेकर भिड़े घरवाले

कोई किसी का जोड़ीदार नहीं होगा। अब जोड़ियों को सिंगल्स में बांट दिया गया है जिसके बाद कहा गया कि हर किसी को अपने जोड़ीदार को एक सही कारण बता कर नॉमिनेट करना होगा। एेसे में घर का माहौल बदलने लगा है। जो जोड़ियां अब एक दूसरे के साथ खुद को साबित करने के लिए आमने-सामने हो गई हैं। जब जोड़ियों को अलग किया गया तो कुछ कंटेस्टेंट्स इमोशनल भी हो गए थे। खास तौर पर खान सिस्टर्स सबा खान और सोमी खान जोड़ी टूटने से परेशान नजर आए। दीपका ठाकुर भी उर्वशी को लेकर इमोशनल हो गए।

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 12 की कैट फाइट, खान सिस्टर्स से भिड़ी सुरभि

Loading...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें