होम Mukh Samachar अमित शाह ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, सीटों पर बनेगी बात?

अमित शाह ने की नीतीश कुमार से मुलाकात, सीटों पर बनेगी बात?

2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पूरे देश का दौरा कर रहे हैं। वो जहां भी जा रहे हैं अपने सहयोगियों से जरूर मुलाकात कर रहे हैं।

शेयर करें

पटना। 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पूरे देश का दौरा कर रहे हैं। वो जहां भी जा रहे हैं अपने सहयोगियों से जरूर मुलाकात कर रहे हैं। शाह ने पटना पहुंचकर सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की। दोनों नेताओं की मुलाकात नाश्ते पर 45 मिनट तक चली। उम्मीद जताई जा रही है कि उनकी इस मुलाकात में सीट बंटवारे को लेकर बात हुई होगी।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस का बीजेपी पर वार करने का नया मंत्रा, छपवाई टी-शर्ट, लिखा-‘उड़ गई विकास की चिड़िया’

सीटों पर होगी चर्चा

जबसे ये खबर आई थी कि अमित शाह बिहार दौरे पर आने वाले हैं, तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि, इस दौरे में वो नीतीश कुमार से मिलकर सीटों के बंटवारे पर चर्चा करेंगे।

इसे भी पढ़ें: मुस्लिम शादी बनी मिसाल, निकाह से पहले की गई गणशे पूजा

आपको बता दें कि, अमित शाह और नीतीश कुमार की इस मुलाकात में उनके साथ उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी मौजूद थे। साथ ही बीजेपी नेता भूपेंद्र यादव और नित्यानंद राय भी मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें: आज नाश्‍ता और डिनर साथ करेंगे अमित शाह और नीतीश कुमार, सीट बंटवारे को लेकर सस्पेंस बरकरार

चर्चा पर क्या निकलेगा नतीजा

नीतीश कुमार और अमित शाह की इस मुलाकात से इस बात का फैसला होगा की 2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी-जेडीयू कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बता दें कि, बीजेपी संपर्क फॉर समर्थन चला रही है। इसी के तहत शाह पूरे देश का दौरा कर रहे हैं। नीतीश कुमार के साथ मुलाकात के बाद अमित शाह अपनी पार्टी के सोशल मीडिया वर्कर्स को भी संबोधित करेंगे।

इसे भी पढ़ें: 13 जुलाई को लगने वाला है सूर्य ग्रहण, इन राशियों पर पड़ेगा अच्छा प्रभाव

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहां दर्ज करें