'; ?> '; ?>

भावुक हुई सनी लियोनी,बेटी को सिने से लगा किया यह वादा

  • April 15, 2018
Share:
Share

देशभर में इन दिनों जम्मू कश्मीर के कठुआ व उत्तर प्रदेश के उन्नाव में हुए गैंगरेप के खिलाफ लोगों में उबाल है। सभी आम व खास लोग आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग विभिन्न मंचों से अपने तरीके से कर रहे हैं। इसमें बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी ने भी अपनी आवाज़ बुलंद की है।
बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी ने ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वो अपनी बेटी निशा को सीने से चिपकाए बैठी हैं। इस भावुक कर देने वाली फोटो के साथ सनी ने जो पंक्तियां लिखी हैं, वो किसी भी मां को भावुक और बेचैन कर सकती हैं।
सनी ने लिखा है- ”मैं वादा करती हूं कि मेरे दिल, आत्मा और जिस्म का हर हिस्सा दुनिया की हर बुराई से तुम्हारी रक्षा करेगा। अगर तुम्हारी हिफ़ाज़त के लिए मुझे अपनी जान भी देनी पड़े, तो वो भी दे दूंगी। चोट पहुंचाने वाले और बुरे लोगों से बच्चों को सुरक्षित महसूस करवाना होगा। आइए, अपने बच्चों को अपने पास रखें और हर क़ीमत पर उनकी रक्षा करें।”
बता दे कि कठुआ और उन्नाव की घटनाओं ने पूरे देश को झकझोर दिया है। बॉलीवुड में भी इन वारदातों को लेकर काफ़ी रोष है और तमाम सेलेब्रिटीज़ ने अपने-अपने तरीक़े से मासूमों के ख़िलाफ़ हो रहे जघन्य अपराधों की दोषियों को कड़ा दंड देने की मांग की है।
गौरतलब है कि पिछले साल ही सनी लियोनी ने एक बच्ची को गोद लिया था। उन्होंने इसका नाम निशा कौर वेबर रखा. निशा के बाद सनी लियोन दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह‍ वेबर भी हैं।

Tags


Comments

Leave A comment