'; ?> '; ?>

यमुना एक्सप्रेस वे पर कार में युवती से सामूहिक दुष्कर्म

दरिंदगी
  • April 16, 2018
Share:
Share

मथुरा: देशभर में इन दिनों महिलाओं से हो रही दरिंदगी पर लोगों में आक्रोश है। जहाँ एक तरफ लोग विभिन्न मंचों से महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराध पर कड़ा कानून बनाने की मांग कर रहे हैं,वही दूसरी तरफ महिलाओं से हो रही दरिंदगी रुकने का नाम नहीं ले रही है।
ताजा मामला यमुना एक्सप्रेस-वे का है,जहाँ युवती से कार में सामूहिक दुष्कर्म हुई है।
स्थानीय पुलिस अधिकारी के मुताबिक एक युवती ने शनिवार रात नौ बजे यूपी-100 पर कॉल किया। उसने बताया कि दो युवक उसे नोएडा से बहला-फुसलाकर मथुरा ले आए हैं, एक्सप्रेस वे पर कार में सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद कृष्णा नगर में एक नर्सिंग होम के निकट छोड़कर भाग रहे हैं। सूचना पर पीआरवी और कृष्णानगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पीड़िता की निशानदेही पर होंडासिटी कार में सवार युवक सलमान निवासी नई आबादी थाना दादरी, गौतमबुद्ध नगर, साजिद निवासी नई आबादी थाना दादरी, गौतम बुद्ध नगर को पकड़ लिया गया।

यह भी पढ़ें-बलात्कार के आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर को सात दिनों की सीबीआई रिमांड

मूल रूप से मेरठ की रहने वाली युवती ग्रेटर नोएडा में प्राईवेट नौकरी करती है, सलमान पास में ही इलेक्ट्रिक की दुकान पर काम करता है। करीब 15 दिन पहले दोनों में परिचय हुआ। वह कभी-कभी कार से ऑफिस से घर छोड़ देता था। शनिवार शाम पांच बजे वह ऑफिस से निकली तो सलमान ने घर छोड़ने की कह कार में बिठा लिया। कॉल करके सलमान ने अपने साथी साजिद को गलगोटिया कॉलेज के पास बुला लिया। उसको कार में बिठाने के बाद दोनों जबरन उसे एक्सप्रेस वे पर मथुरा की ओर ले आए। रास्ते में कार रोक दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। गाड़ी के शीशों पर काली फिल्म चढ़ी थी और तेज आवाज में गाने चलाने के कारण उसकी आवाज बाहर नहीं जा पा रही थी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर दुष्कर्म की धाराओं में जेल भेज दिया है।
बताते चले कि देर शाम आई मेडिकल रिपोर्ट में सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है।
गौरतलब है कि अभी हफ्ते भर पहले ही यमुना एक्सप्रेस-वे पर कारोबारियों से चांदी लूट ली गई थी।

Tags


Comments

Leave A comment