'; ?> '; ?>

बिहार: बम ब्लास्ट से दहला आरा,बड़ी घटना को अंजाम देने कोलकाता से आये थे अपराधी

आरा
  • February 15, 2018
Share:
Share

भोजपुर जिले के आरा शहर में बम विस्फोट हो गया, जिससे दो अपराधी घायल हो गए। घटना शहर के सब्जी गोला स्थित हरखेन कुमार जैन धर्मशाला की है।
अचानक हुए विस्फोट से धर्मशाला में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने घायलों में एक को अस्पताल पहुंचाया, जबकि घटना के बाद भाग रहे एक अन्य घायल को गिरफ्तार कर लिया। घायलों को बेहतर चिकित्सा के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

खबरों के मुताबिक ये अपराधी किसी बैंक लूटने की योजना के तहत गुरुवार की सुबह ही विभूति एक्सप्रेस से सुबह में ही आरा पहुंचे थे। स्टेशन से उतर कर सीधे हरखेन कुमार जैन धर्मशाला पहुंचे थे। ये अपराधी पेशेवर बैंक लूटेरे बताये जा रहे हैं।
बताते चले कि घटना को अंजाम देने के लिए स्थानीय जितेंद्र कुमार के बुलावे पर विक्की पासवान पश्चिम बंगाल से आरा पहुंचा था। घटना के बाद गंभीर रूप से घायल विक्की को सदर अस्पताल में भरती कराया गया, जहां से घायल की स्थिति गंभीर देखते हुए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

इस संबंध में भोजपुर एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि स्थानीय हरखेन कुमार धर्मशाला के एक कमरे में पांच लोग ठहरे थे। सुबह हुए विस्फोट में एक अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया है। जांच की जा रही है। कमरे से एक आधार कार्ड और एक पिस्तौल बरामद किया गया है।
इस संबंध में केंद्रीय राज्य मंत्री व आरा सांसद आर के सिंह ने भोजपुर एसपी अवकाश कुमार से बात कर मामले की जानकारी ली है।

Tags


Comments

Leave A comment